MUMBAI: ना तो शादी हुई, ना ही अंगूठी पहनी, बिना शर्तों वाले प्यार के साथ हूं- ललित के साथ डेटिंग की बात पर सुष्मिता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: ना तो शादी हुई, ना ही अंगूठी पहनी, बिना शर्तों वाले प्यार के साथ हूं- ललित के साथ डेटिंग की बात पर सुष्मिता

MUMBAI. सुष्मिता सेन (47) और IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (58) के रिलेशनशिप और शादी को लेकर खबरें तो आपने सुनी ही होंगी। दरअसल ललित ने 14 जुलाई को ट्वीट किया था कि सुष्मिता सेन उनकी बेटर हाफ हैं। ट्वीट में दोनों के लंदन में बिताए पलों की तस्वीरें भी शेयर की थीं। हालांकि, बाद में ललित ने लिखा कि वे एक्ट्रेस को फिलहाल डेट कर कर रहे हैं। जल्द शादी करेंगे। ललित के इन ट्वीट्स से सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कई लोगों ने तो मीम्स भी शेयर किए। अब आलम ये है कि सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी सफाई पेश की है। 





सुष्मिता का क्लेरिफिकेशन 





सुष्मिता ने 15 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी दोनों बेटियों संग फोटो शेयर कर लिखा है कि मैं एक खुशियों की दुनिया में हूं। ना शादी... ना रिंग्स... मैं बेशर्त प्यार (Unconditional love) से घिरी हुई हूं!! ये क्लेरिफिकेशन बहुत है... नाओ बैक टू लाइफ एंड वर्क!! साथ ही सुष्मिता ने लिखा कि जिन्होंने हमेशा मुझ पर प्यार दिया उनका शुक्रिया अदा करती हूं... और जिन्होंने नहीं दिया... इससे उनका कोई सम्बंध नहीं!!! साथ ही लिखा आइ लव यू गाइज!!! 







View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)





ललित के दो ट्वीट





पहले ट्वीट में कहा- अभी परिवार के साथ मालदीव और सार्डीनिया के टूर से लंदन लौटा हूं। मेरी बैटर हाफ (वाइफ) का जिक्र मत कीजिएगा। सुष्मिता सेन के साथ नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं।







— Lalit Kumar Modi (@LalitKModi) July 14, 2022





ललित ने दूसरे ट्वीट में कहा- क्लीयर कर रहा हूं, अभी शादी नहीं की। एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये भी एक दिन होगा।







— Lalit Kumar Modi (@LalitKModi) July 14, 2022



IPL Bollywood बॉलीवुड Sushmita Sen सुष्मिता सेन व्यापारी एक्ट्रेस Actress शादी Marriage businessman Lalit Modi ललित मोदी आइपीएल