अब किसका उल्टा चश्मा देखेंगे दर्शक, तारक मेहता बने शैलेष ने छोड़ा शो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अब किसका उल्टा चश्मा देखेंगे दर्शक, तारक मेहता बने शैलेष ने छोड़ा शो

Mumbai. तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कॉमेडी शो के लीड एक्टर शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) (तारक) शो को छोड़ रहे है। पिछले 14 साल से शैलेष इस शो के लीड रोल में है। बताया तो ये भी जा रहा है कि, शैलेष ने शूटिंग भी बंद कर दी है। ऐसे में तारक मेहता के उल्टा चश्मा के फैंस को झटका लग सकता है। इस शो के चाहने वाले भारत में ही नहीं दुनिया भर में हैं। यही नहीं इस शो के किरदारों को भी लोग अपना खूब प्यार देते हैं। सूत्रों के अनुसार, कवि से अभिनेता शैलेष लोढ़ा ने शो से बाहर निकलने का अनुरोध किया है। लेकिन टीम उन्हें शो में बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रही है। 





कहीं खो गया किरदार





मीडिया से चर्चा करते हुए शैलेष ने बताया कि, समय के साथ-साथ शो में मेरा किरदार कहीं खो गया है। इसलिए इस समय इस शो में उनके पास कुछ करने को नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, कोरोना महामारी खत्म होने के बाद अब कवि सम्मेलन भी शुरु हो गए है। ऐसे में वह कवि सम्मेलन में काफी व्यवस्त रहतें है। इसलिए उन्हें प्रोडक्शन हाउस से शो कंटिन्यू न करने का अनुरोध किया है। आपको बता दें कि, नीला टेलीफिल्म्स की टीम ने शैलेष को समझाने के लिए कई दौर की बैठकें की। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। ऐसे में अब शो के मैकर्स बीच का रास्ता निकालने की कोशिश कर रहें हैं। 





पहले दयाबेन अब तारक





ऐसा नहीं है कि, पहली बार कोई शो से बाहर जा रहा है। इससे पहले शो की मुख्य किरदार दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) ने 2017 में ही शो का अलविदा कह दिया था। वह मातृत्व अवकाश के बाद से अब तक शो में नहीं लौटी है। प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक इस किरदार के लिए किसी को कास्ट (cast) नहीं किया है।



Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा बॉलीवुड shailesh lodha शैलेश लोढ़ा Mumbai Television Disha Vakani दिशा वकानी Projection House प्रोजेक्शन हाउस कास्ट