महज 19 साल के लड़के ने की KGF-2 की एडिटिंग, पहले प्रोजेक्ट में हाथ लगा जैकपॉट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
महज 19 साल के लड़के ने की KGF-2 की एडिटिंग, पहले प्रोजेक्ट में हाथ लगा जैकपॉट

Mumbai. हाल ही में रिलीज फिल्म KGF Chapter-2 इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। दर्शक फिल्म के वीएफएक्स और एडिटिंग (Editing) की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए काफी एक्सपर्ट (Expert) और एक्सपीरिएंस (Experience) लोगों की जरूरत होती है, लेकिन आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि KGF-2 की एडिटिंग किसी अनुभव व्यक्ति ने नहीं बल्कि 19 साल के लड़के ने की है। 









19 साल के लड़के ने की है KGF-2 की एडिटिंग 





KGF-2 की एडिटिंग उज्जवल कुलकर्णी (Ujjwal Kulkarni) ने की है और वे अभी महज 19 साल के हैं। उज्जवल का खुद का एक यूट्यूब चैनल है। वे शॉर्ट फिल्मों और यूट्यूब पर फैन मेड फिल्मों और गानों को एडिट करते हैं। प्रशांत नील ने KGF-2 को पूरी तरह से शूट किया था, जिसके बाद उज्जवल ने फिल्म का ट्रेलर बनाकर प्रशांत को दिखाया। प्रशांत (Prasant) को ट्रेलर काफी पसंद आया और उन्होंने KGF-2 बिग बजट फिल्म के एडिटिंग की जिम्मेदारी उसे सौंप दी। उज्जवल का ये पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें ही उनके हाथ जैकपॉट लग गया।  







View this post on Instagram

A post shared by Ujwal Kulkarni (@editorujwalk)





संजय दत्त की पहली तेलुगू फिल्म





KGF-2 ने बॉक्स ऑफिस 600 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने वाली है। दिनों-दिन ये फिल्म नई उंचाईयां छू रही है। KGF-2 एक मल्टीस्टारर मूवी हैं और दर्शक फिल्म के हिंदी वर्जन को बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन (Raveena Tandon) लीड रोल में हैं। इसके अलावा मालविका अविनाश (Malavika Avinash), अच्युत कुमार (Achyuth Kumar), अनंत नाग (Anant Nag), प्रकाश राज (Yash Raj) और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) ने भी कमाल की एक्टिंग की है। ये संजय दत्त की पहली तेलुगू फिल्म है।



 



sanjay dutt केजीएफ चैप्टर 2 उज्जवल कुलकर्णी Ujjwal Kulkarni KGF Chapter 2 रवीना टंडन Raveena Tandon Prakash Raj एडिटिंग Editing फिल्म यश Yash मालविका अविनाश अच्युत कुमार श्रीनिधि शेट्टी Malavika Avinash Achyuth Kumar Srinidhi Shetty संजय दत्त