MUMBAI: पायल रोहतगी और संग्राम सिंह कल बनेंगे एक-दूसरे के हमसफर, ताज नगरी में लेंगे सात फेरे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

MUMBAI: पायल रोहतगी और संग्राम सिंह कल बनेंगे एक-दूसरे के हमसफर, ताज नगरी में लेंगे सात फेरे

Mumbai. पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) जल्द ही हमेशा के लिए एक दूसरे के होने वाले हैं। दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इस कपल ने अपनी शादी की रस्में की कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। दोनों की फोटो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है। 







View this post on Instagram

A post shared by Sangram U Singh???????????? (@sangramsingh_wrestler)





रोमांटिक अंदाज में आ रहे नजर 





पायल रोहतगी और संग्राम सिंह कल यानी 9 जुलाई को आगरा(Agra) में सात फेरे लेगें। पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा-  अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत कर रहें हैं, आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद की उम्मीद। उनकी इन फोटो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे है। इसके अलावा वो उन्हें शादी की शुभकामनाएं भी दे रहा है।  





फोटो में इस लुक में आ रहे नजर





फोटो में पायल  मरून रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। जबकि  संग्राम सिंह क्रीम कलर के कुर्ता पजामे में दिखाई दे रहे है। फोटो में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे है। इसके साथ वे एक दूसरे के प्यार में डूबे भी नजर आ रहे हैं। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by Sangram U Singh???????????? (@sangramsingh_wrestler)





आगरा में हुई थी पहली मुलाकात





दोनों की पहली बार यहीं पर ही मुलाकात हुई थी।  संग्राम ने बताया था कि जिस वक्त में पहली बार पायल से मिला था तब वे कुश्ती लड़कर वापस आ रहे थे। जबकि पायल आगरा में अपने शूट से वापस जा रही थीं। हाइवे पर उनकी कार खराब हो गई थी और उन्होंने पायल को लिफ्ट दी थी। वहां पर दोनों ने एक-दूसरे के फोन नंबर लिए थे।





12 साल से साथ में है ये कपल





पायल और संग्राम 12 साल से साथ में रह रहे है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है। दोनों एक-दूसरे के लिए कुछ न कुछ खास कर स्पेशल फील करवाते रहते है। जिस वक्त पायल शो में कैद थी, तब एक इंटरव्यू (interview) में संग्राम ने ये कंफर्म कियाथा कि वो और पायल शादी (marriage) जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि अब तो दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ गई है। 







Bollywood Mumbai Marriage Agra आगरा Payal Rohatgi Sangram Singh payal-sangram marriage reception पायल रोहतगी संग्राम सिंह