MUMBAI: शादी के लिए आगरा रवाना हुईं पायल रोहतगी, जहां हुई थी संग्राम संग पहली मुलाकात वहीं लेंगी सात फेरे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: शादी के लिए आगरा रवाना हुईं पायल रोहतगी, जहां हुई थी  संग्राम संग पहली मुलाकात वहीं लेंगी सात फेरे

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत (Kangana Ranaut) शो लॉकअप (LocK Upp Show) की फाइनलिस्ट पायल रोहतगी (Payal Rohtagi)जल्द ही अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने (Payal-Sangram marriage)वाली हैं। दोनों आगरा(Agra) में शादी करेंगे। खबरें है कि पायल मुंबई से आज यानी 30जून को आगरा के लिए रवाना हो गई हैं।  







View this post on Instagram

A post shared by Celebrity Spotter???? (@spottercelebrity)





आगरा में करेंगे शादी





पायल और संग्राम, आगरा में शादी करेंगे। 9 जुलाई को दोनों सात फेरे लेंगे। शादी में दोनों के परिजन और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया गया है। शादी के बाद एक ग्रांट रिसेप्शन पार्टी(Payal-Sangram reception party) रखेंगे। दोनों ने शादी के लिए ये जगह इसलिए चुनी क्योंकि ये जगह उनके दिल के बहुत करीब है। दोनों की पहली बार यहीं पर ही मुलाकात हुई थी।  संग्राम ने बताया था कि जिस वक्त में पहली बार पायल से मिला था तब वे कुश्ती लड़कर वापस आ रहे थे। जबकि पायल आगरा में अपने शूट से वापस जा रही थीं। हाइवे पर उनकी कार खराब हो गई थी और उन्होंने पायल को लिफ्ट दी थी। वहां पर दोनों ने एक-दूसरे के फोन नंबर लिए थे।







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





इतने साल से कर रहे एक-दूसरे को डेट





पायल और संग्राम 12 साल से साथ में रह रहे है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है। दोनों एक-दूसरे के लिए कुछ न कुछ खास कर स्पेशल फील करवाते रहते है। जिस वक्त पायल शो में कैद थी, तब एक इंटरव्यू (interview) में संग्राम ने ये कंफर्म कियाथा कि वो और पायल शादी (marriage) जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि अब तो दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ गई है। 







View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)







View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)





मां नहीं बन सकती पायल





शो में पायल ने इस बात का खुलासा किया था कि  वो कभी मां नहीं बन सकती है। पायल ने कहा था कि संग्राम हमेशा मुझसे कहते हैं कि वो बिल्कुल मेरी तरह पागल बच्चा चाहते हैं, लेकिन संग्राम की ये विश (Wish) मैं कभी भी पूरी नहीं कर सकती हूं। इस कारण से पायल ने संग्राम को किसी और से शादी करने की बात भी कही थी। लेकिन संग्राम ने कहा था कि वे पायल के अलावा किसी से शादी नहीं कर सकते। 







View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)



Kangana Ranaut बॉलीवुड कंगना रणौत Mumbai Agra आगरा Sangram Singh payal-sangram marriage पायल रोहतगी संग्राम सिंह Payal Rohtagi Payal-Sangram reception party LocK Upp Show रिसेप्शन पार्टी