लॉकअप में पायल रोहतगी ने किया खुलासा, कहा-कभी मां नहीं बन सकती, फूट-फूटकर रोई

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लॉकअप में पायल रोहतगी ने किया खुलासा, कहा-कभी मां नहीं बन सकती, फूट-फूटकर रोई



Mumbai. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेट शो लॉकअप (Lockupp) फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो के जजमेन्‍ट एपिसोड में आए दिन कैदियों के नए खुलासे होते हैं। अब कैदी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया है। ये शॉकिंग खुलासा करते हुए पायल फूट-फूटकर रोने लगीं। 



 



 





क्या खुलासा किया





कैदी पायल ने बताया था कि वो कभी मां नहीं बन सकती है। सूत्रों के मुताबिक पायल और उनके मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) को बच्चा गोद लेने या सरोगेरी के जरिए पेरेंट्स बनने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)





मां नहीं बन पाने का दर्द





पायल ने बताया कि मैं सरोगेरी के लिए जाउंगी। संग्राम हमेशा मुझसे कहते हैं कि वो बिल्कुल मेरी तरह पागल बच्चा चाहते हैं, लेकिन संग्राम की ये विश (Wish) मैं कभी भी पूरी नहीं कर सकती हूं। मैं बच्चा गोद लूंगी, आगे पायल ने बताया कि शो में कैदी करणवीर (Karanveer) हमेशा पूछते हैं कि तुम बच्चा कब करोगी, कब तुम मां बनोगी। पायल ने बताया कि वे बच्चा गोद लेंगी लेकिन इसके लिए उन्हें पेपर पर शादी की आवश्यकता है क्योकिं अस्पताल में डॉक्टर उनसे कहते हैं कि वे अपनी शादी के कागज लेके आए, ये लिव इन नहीं चलेगा। 





फूट-फूटकर रोने लगीं पायल 





अपनी जिंदगी से जुड़ा ये सीक्रेट बताते-बताते पायल इमोशनल हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी। हालांकि कैदी सायशा शिंदे, अंजलि और अज्मा ने उन्हें सरोगेरी और एडॉप्शन के लिए मोटिवेट किया। पायल 5 सालों से बच्चे के लिए कोशिश कर रही हैं लेकिन वे असफल हो रही हैं।





इतने साल से रिलेशन में हैं पायल





पायल और संग्राम 12 सालों से रिलेशनशिप में हैं और लिव इन में रहते हैं। पायल भले ही कभी मां नहीं बन सकतीं है लेकिन संग्राम हर समय उनका साथ देने के लिए तैयार हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)





संग्राम का रिएक्शन





शो में पायल के इस खुलासे के बाद संग्राम ने भी रिएक्ट किया है। संग्राम बताते हैं कि उन्होंने पायल से बहुत कुछ सीखा है, जिंदगी के सभी उतार-चढ़ाव में हम दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है और आगे भी ऐसे ही देते रहेंगे। इसके साथ संग्राम ने बताया कि अगर पायल मां नहीं बन सकती तो इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि मैं कही और शादी कर लूं, ऐसा कभी नहीं हो सकता।  





फैमिली वीक में आए थे संग्राम





लॉकअप के एक एपिसोड में फैमिली वीक (LockUpp Family Week) देखने को मिला था, जिसमें सभी कंटेस्टेंट (Contestant) के परिवार वाले आए थे। फैमिली वीक में पायल से मिलने संग्राम ही आए थे। 







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)



Kangana Ranaut कंगना रनौत Bollywood Mumbai parents मुंबई Payal Rohatgi Sangram Singh पायल रोहतगी संग्राम सिंह लॉकअप lockupp Reality Show करणवीर Karanveer फैमिली वीक