पायल ने कंगना की Dhaakad का उड़ाया मजाक, कहा- नकली वोटर्स भी नहीं आए फिल्म देखने

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पायल ने कंगना की Dhaakad का उड़ाया मजाक, कहा- नकली वोटर्स भी नहीं आए फिल्म देखने

Mumbai. लॉकअप (lockup) की कैदी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कंगना (Kangana) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) की ओपनिंग डे पर हुई कमाई का मजाक उड़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया (Social media) पर लिखा- दुखद, सब कर्मों का फल है। जिसको 18 लाख वोट मिले, न उसने फिल्म का प्रमोशन किया न उसके वो नकली वोटर्स फिल्म देखने आए। सीता मां पर फिल्म बनाने वाली हैं और उसमें सीता मां का मजाक उड़ाने वाले को शायद रोल भी देंगी, क्योंकि उसे समाज को अपनी ऑब्जेक्टिविटी दिखानी है। दरअसल हाल ही में पायल इस फिल्म के प्रीमियर (premier)में पहुंची थीं, लेकिन बाद में उन्होंने खुलासा किया कि वहां पर कंगना ने उनके साथ बहुत खराब व्यवहार किया था।





dhakkad





प्रीमियर का फोटो किया शेयर





इससे पहले पायल ने धाकड़ के प्रीमियर का एक फोटो शेयर किया। कंगना की बहन रंगोली (Rangoli) की तारीफ करते हुए पायल ने लिखा कि, रंगोली आप एक बहुत अच्छी महिला है। लेकिन आपकी बहन मुझे देखकर खुश नहीं हुई। पायल ने एक इंटरव्यू (interview) में कहा कि, मैने कंगना से बात करने की कोशिश की थी। लेकिन वह मेरे साथ लगातार बुरा बर्ताव कर रहीं थीं। 





21 जुलाई को संग्राम से शादी करेंगी पायल





एक इंटरव्यू (interview) में संग्राम ने ये कंफर्म किया है कि वो और पायल शादी (marriage) करने जा रहे हैं। दोनों की शादी 21 जुलाई 2022 होगी। खबरों की माने तो दोनों ने शादी के लिए ये डेट इसलिए चुनी क्योंकि इस दिन संग्राम का बर्थडे (birthday) होता है। संग्राम के बर्थडे के दिन दोनों शादी करेंगे। हांलाकि, संग्राम ने भी साफ कर दिया है उनकी और पायल की  शादी की डेट में बदलाव भी हो सकता हैं।





मां नहीं बन सकती पायल





शो में पायल ने इस बात का खुलासा किया था कि  वो कभी मां नहीं बन सकती है। पायल ने कहा था कि संग्राम हमेशा मुझसे कहते हैं कि वो बिल्कुल मेरी तरह पागल बच्चा चाहते हैं, लेकिन संग्राम की ये विश (Wish) मैं कभी भी पूरी नहीं कर सकती हूं। इस कारण से पायल ने संग्राम को किसी और से शादी करने की बात भी कही थी। लेकिन संग्राम ने कहा था कि वे पायल के अलावा किसी से शादी नहीं कर सकते।  



Bollywood Mumbai birthday बर्थडे शादी Marriage Payal Rohatgi धाकड़ Lockup kangana कंगना Dhaakad Rangoli लॉकअप पायल रोहतगी रंगोली