MUMBAI: 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को लोगों ने किया ट्रोल, VFX पर बोले-कितनी भी कोशिश करो बाहुबली से ज्यादा नहीं कमा पाओगे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को लोगों ने किया ट्रोल, VFX पर बोले-कितनी भी कोशिश करो बाहुबली से ज्यादा नहीं कमा पाओगे

Mumbai. मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1'(movie ponniyin selvan) का टीजर 8 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज किया गया। कुछ लोगों को टीजर (movie ponniyin selvan teaser) बहुत पसंद आ रहा है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि टीजर प्रभास स्टारर  फिल्म बाहुबली के विजुअल्स (visuals) और वीएफएक्स (VFX) के करीब नहीं है। खास दौर पर  बाहुबली के फैंस ने फिल्म को इंटरनेट पर ट्रेंड कर दिया। फैंस का कहना है कि बाहुबली (movie bahubali)का वर्ल्ड वाइड इतना बड़ा बिजनेस करने के पीछे मूवी के स्टोरीटेलिंग विजुअल्स थे। यही सेम चीज मणि रत्नम अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेल्वन में दिखाने का प्रयास कर रहा है। 





टीजर में मेकर्स ने डाले ग्रैंड विजुअल्स





फिल्म के टीजर में मेकर्स ने ग्रैंड विजुअल्स यूज किए हैं। इसमें युद्ध के मैदानों और पानी पर नौकायन करने वाले जहाजों के कुछ शॉट हैं। कुछ लोगों को ये शॉट बहुत पसंद आ रहे है, लेकिन कुछ लोग इससे नाराज भी हो रहे है। उनका कहना है कि मेकर्स जितनी भी कोशिश कर ले लेकिन वो बाहुबली से ज्यादा बिजनेस नहीं कर सकेंगे। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।





तमिल- तेलुगु सिनेमा के बीच इंटरनेट पर चल रहा डिबेट





सोशल मीडिया पर तमिल और तेलुगु सिनेमा के बीच बेहस चल रही है। बाहुबली तेलुगु ओरिजिनल मूवी है। जबकि पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1 के टीजर रिलीज होने के बाद तमिल फिल्म के फैंस अपनी इंडस्ट्री से ऐसी फिल्म को देखने के लिए एक्साइटिड हैं। ये फिल्म तमिल फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 







— PA1 anna abhimanini???? (@MekalaTeja5) July 8, 2022





लोगों के रिएक्शन





एक यूजर ने लिखा कि मेकर्स जितनी भी कोशिश कर ले लेकिन वो बाहुबली से ज्यादा बिजनेस नहीं कर सकेंगे। दूसरे ने लिखा- बाहुबली से मैच करने का पूरा-पूरा प्रयास किया,लेकिन नहीं कर सके। वहीं कुछ अन्य यूजर्स कमेंट सेक्शन में टीजर और वीएफएक्स की तारीफ भी कर रहे है। 




इससे जुड़ी है फिल्म की कहानी 






फिल्म की कहानी चोल साम्राज्य से जुड़ी है।  चोल साम्राज्य में चलने वाले संघर्ष को फिल्म में दिखाया जाएगा। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये भारत में पीरियड फिल्म्स में से सबसे महान होगी।





देखें टीजर





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





पोन्नियिन सेलवन के टीजर में किच्चा सुदीप, विक्रम और जयम रवि नजर आ रहे है। इसके साथ जहाज, हाथी-घोड़े और महल भी दिखाई दे रहे है। फैंस को फिल्म को टीजर पसंद आ रहा है। पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 को लायका प्रोडक्शन्स(Lyca Productions) ने मद्रास टॉकिज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। जबकि म्यूजिक एआर रहमान ने दिया हैं।  





इन भाषाओं में होगी रिलीज





'पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1'सिनेमाघरों में 30 सितंबर 2022 को  रिलीज  होगी। फिल्म, हिंदी के साथ तमिल,तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म में  ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम बाबू(Vikram Babu),जयम रवि,प्रकाश राज,तृषा, शरद कुमार(Sharad Kumar), शोभिता धूलिपाला नजर आएंगे।   



Bollywood ऐश्वर्या राय Mumbai Teaser out चेन्नई Vikram Babu विक्रम बाबू movie ponniyin selvan movie ponniyin selvan teaser bahubali Directed by Mani Ratnam A Grand Event in Chennai फिल्म पोन्नियिन सेलवन बाहुबली विजुअल्स वीएफएक्सटीजर मणि रत्नम