'अमिताभ बच्चन' के फैंस हुए कंफ्यूज: फोटोग्राफर स्टीव मैकरी ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
'अमिताभ बच्चन' के फैंस हुए कंफ्यूज: फोटोग्राफर स्टीव मैकरी ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

वर्ल्ड-फेमस फोटोग्राफर स्टीव मैकरी ने एक अफगानी रिफ्यूजी की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। शेयर्ड फोटो में दिख रहे शख्स को देख आप भी भ्रम में पड़ जाएंगे। जिस फोटो को स्टीव मैकरी ने शेयर किया वह देखने में भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन के जैसा दिख रहा है। स्टीव मैकरी ने जो फोटो शेयर की उसमें दिख रहे व्यक्ति का लुक 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में बिग बी के किरदार से मिल रहा है। अमिताभ बच्चन के फैंस ने जब वह फोटो सोशल मीडिया पर देखा तो फोटो तेजी से वायरल हो गया। 





फोटोग्राफर ने रिफ्यूजीस के लिए पोस्ट भी लिखा





वह फोटो अफगान के एक रिफ्यूजी की है जो पगड़ी बांधे और चश्मा लगाएं है। फोटोग्रोफर ने पिक्चर शेयर की और कैप्शन लिखा- "यह पाकिस्तान में रहने वाले अफगान के रिफ्यूजी शाहबुज का पोर्ट्रेट है। फोटो हमें दुनिया भर के विस्थापित लोगों के बारे में याद दिलाता है। दुनिया भर में ह्यूमन क्राईसेस हिस्ट्री में सबसे बड़ी संख्या में रिफ्यूजीस के रुप में सामने आया है। सौ मिलियन लोगों को घर से बेघर होना पड़ा। हम सभी को इन लोगों को सपोर्ट करने के लिए अपने प्रयासों को डबल कर देना चाहिए। जो अपनी गलती के बिना भी खुद को कमजोर पाते हैं।"





रिफ्यूजी की फोटो देख दंग रह गए फैंस





स्टीव की शेयर की गई फोटो को देख कई फैंस हैरान हो गए, वहीं कुछ फैंस कमेंट बॉक्स में रिफ्यूजी को बिग बी जैसा बता रहे थे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "यह अमिताभ बच्चन के जैसा क्यों लग रहा है?" दूसरे ने लिखा, "मुझे लगा कि यह अमिताभ बच्चन की अगली मूवी का लुक है।" तो वहीं तीसरे फैन ने लिखा, "गुलाबो सिताबो फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक।"





अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





अमिताभ बच्चन के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स में साल की सबसे चर्चित मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का नाम शामिल है। 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे। फिल्म रिलीज डेट  9 सितंबर 2022 तय हुई है। साथ ही 21 दिसंबर को 'तेरा यार हूं मैं', 23 दिसंबर को 'गणपत' और 25 दिसंबर को 'प्रोजेक्ट के' सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।



amitabh bachchan अमिताभ बच्चन Bollywood बॉलीवुड Social Media सोशल मीडिया बिग बी actor Big B अभिनेता Photographer फोटोग्राफर refugee रिफ्यूजी