दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अलग अंदाज में खाए आम, वीडियो हुआ वायरल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अलग अंदाज में खाए आम, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई. दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह वायरल वीडियो दिल्ली कैपिटल्स ने जारी किए हैं। दिल्ली टीम का प्रैक्टिस मैच वानखेड़े में चल रहा था, तभी चुपके से पृथ्वी शॉ डलिया में रखे आम खाने लगते हैं। दिलचस्व बात यह है कि इस वीडियो में पृथ्वी के साथी खिलाड़ी उन्हें आम खाना सिखा रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल हुए पहले वीडियो में पृथ्वी स्टेडियम में रखे आम चुराकर अपनी जेब में रखते हुए नजर आ रहे है। थोड़ी देर बाद वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आम चुराने से उन्हें कोई रोक रहा है, लेकिन पृथ्वी ने उनकी बात पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। 





ऐसे खाया आम





पृथ्वी ने डलिया में रखे सारे आम उठा लिए। इधर वायरल हुई दूसरी वीडियो में पृथ्वी कहते हुए नजर आ रहे है कि उन्हें आम को काटकर खाना नहीं आता। इसके बाद पृथ्वी के साथी खिलाड़ी उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी आम नहीं खाए?  साथियों के सवाल पर पृथ्वी कोई नहीं देते पाते और मुस्कुराते हैं। पृथ्वी आम को सूंघकर साथी खिलाड़ियों से पूछते हैं कि इसका क्या करना है, जिसके जवाब में ललित यादव उन्हें आम चूसकर दिखाते हैं। 





साथी खिलाड़ियों को गुठली थमाते नजर आए पृथ्वी



पृथ्वी, आम खाने के बाद गुठली बाहर निकालते हैं और उसे चूसने लग जाते है। गुठली उनके हाथ में देखकर उनसे कहते हैं कि अपने हाथ-मुंह गंदा करके आम नहीं खाना चाहिए। 



 



Viral Video mango स्टेडियम Prithvi Shah दिल्ली friends पृथ्वी शॉ Stadium दोस्त Delhi वायरल वीडियो आम