MOHALI: बाल-बाल बचे पंजाबी सिंगर Jani Johan,सड़क पर गाड़ी ने खाई कई पलटियां, पुलिस जांच में जुटी 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MOHALI: बाल-बाल बचे पंजाबी सिंगर Jani Johan,सड़क पर गाड़ी ने खाई कई पलटियां, पुलिस जांच में जुटी 

Mohali. पंजाबी गीतकार (PunjabiSinger),संगीतकार और एक्टर जानी जोहान की कार का एक्सिडेंट (CarAccident) हो गया है। इसके बाद गाड़ी बीच हाइवे पर पलट गई। हालांकि गनीमत रही कि कार में  सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। सभी को मामूली चोटें आई है। कार में जानी के साथ उनके दो साथी भी थे। 





एयरबैग खुल जाने से बची सिंगर की जान





जानकारी के मुताबिक जानी की कार का एक्सीडेंट सेक्टर-88 मोहाली में कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पास हुआ है। उनकी एक्सयूवी कार (XUV Car) और दूसरी कार आपस में बुरी तरह से भिड़ गई। दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारों ने सड़क पर कई पलटियां खाईं।  कार में जानी के साथ ड्राइवर और वीडियो डायरेक्टर अरविंदर खैहरा भी थे। तीनों को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि सभी खतरें से बाहर है। 





पुलिस कर रही मामले की जांच





पुलिस का कहना है कि दोनों कारों में से किसी कार ने सिग्नल ब्रेक किया है। इसी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है। दोनों में से जो भी आरोपी पाया जाएगा। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। हालांकि अभी किसी के भी खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। 





चिंता में फैंस 





जानी के एक्सीडेंट की कुछ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर  जमकर वायरल हो रहे है। इस हादसे की खबर सुनकर फैंस उनकी चिंता कर रहे है। इसके साथ वे दुआ कर रहे है कि जानी जल्द से जल्द पूरी तरह ठीक हो जाए। 





जानी के मशहूर गाने





जानी ने कई सुपरहिट गाने दिएहै। इसमें जिसने नाह, क्या बात है, पछताओगे, फिलहाल, तितलियां, बारिश की जाए और फिलहाल 2 मोहब्बत शामिल है। जानी जल्द ही अपनी पॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म हनीमून में काम करते नजर आएंगे। गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं।



Bollywood CHANDIGARH पंजाबी गायक जानी चंडीगढ़ मोहाली कार दुर्घटना एक्सयूवी कार PunjabiSinger Jaani Mohali XUV Car CarAccident