आखिर क्यों ठुकराया पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने दो करोड़ का ऑफर, जानें वजह

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आखिर क्यों ठुकराया पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने दो करोड़ का ऑफर, जानें वजह

Mumbai. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने तंबाकू कंपनी (Tobacco Company) के दो करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है। अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी ने विज्ञापन (Advertisment) करने का ऑफर दिया था। अल्लू ने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से मना कर दिया।









क्यों ठुकराया तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर





बताया जा रहा है कि अल्लू खुद भी तंबाकू नहीं खाते, इसी कारण उन्होंने तंबाकू कंपनी का ऐड करने से मना कर दिया। अल्लू किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते। उनका मानना है कि लोग तंबाकू का ऐड देखकर ऐसे प्रोडक्ट (Product) को खाना शुरू कर देते है। 









पान मसाला के विज्ञापन पर ट्रोल हो रहे कई सितारे





बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अक्षय कुमार एक पान मसाला के विज्ञापन में शामिल हुए हैं, जिसे लेकर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। इससे पहले अजय देवगन, शाहरुख खान भी पान मसाले का ऐड कर चुके है। अक्षय ने अपने कई इंटरव्यू (Interviews) में बताया कि कई गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वे उन्हें मना कर देते है। 









अमिताभ बच्चन ने छोड़ा पान मसाला को प्रमोट करना 





बॉलीवुड के बिग बी भी एक पान मसाला कंपनी की ऐड को प्रमोट करते थे, जिसे लेकर वे खूब ट्रोल हुए थे। जिसके बाद बिग बी ने इस ऐड को प्रमोट ना करने का फैसला लिया था। उन्होंने इस बात का अनाउंसमेंट उन्होंने अपने जन्मदिन (Birthday) पर किया था। 









कौन हैं अल्लू अर्जुन?





अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के सुपरस्टार हैं। मूल रूप से अर्जुन तमिलनाडु राज्य के चेन्नई (Chennai) शहर से हैं। उन्होंने 2011 में तेलंगाना के एक बड़े बिजनेसमैन चंद्रशेखर रेड्डी (Chandrasekhar Reddy) की बेटी स्नेहा (Sneha Reddy) से शादी की। दोनों का एक बेटा और बेटी है। अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फिल्म प्रोड्यूसर (Producer) हैं। इन्होंने साउथ में कई हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज' 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले चार हफ्तों में 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।



Allu arjun अल्लू अर्जुन Bollywood बॉलीवुड Tobacco company Chandrasekhar Reddy Sneha Reddy Chennai तंबाकू कंपनी चंद्रशेखर रेड्डी स्नेहा रेड्डी चेन्नई