MUMBAI: इस एक्टर को हाईट की वजह से मिले थे रिजेक्शंस, तुम ऐसे दिखते हो एक्टिंग का क्या? अब दे रहे 'हिट'

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: इस एक्टर को हाईट की वजह से मिले थे रिजेक्शंस, तुम ऐसे दिखते हो एक्टिंग का क्या? अब दे रहे 'हिट'

MUMBAI. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी अपकमिंग फिल्म हिट: द फर्स्ट केस (HIT: The First Case) को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों वे फिल्म के प्रमोशंस में बिजी हैं। राजकुमार की फिल्म हिट को लेकर फैंस काफी एक्साईटेड हैं। राजकुमार की फिल्में सिर्फ उनके नाम से ही चल जाती हैं। लेकिन राजकुमार ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब राजकुमार की हाईट फिल्मों में रिजेक्शंस का कारण बन गई थी।   





राजकुमार राव हुए थे रिजेक्ट 





फिल्म लव, सेक्स और धोखा से राजकुमार के करिअर को उड़ान मिली। इसी फिल्म से वे ऑडियंस के बीच रिकग्नाईज भी हुए। इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा। राजकुमार ने अपने स्ट्रगल डेज के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझसे बहुत सी बातें बोली गईं। मुझे कहा गया कि मेरी हाईट कम है और मेरी बनावट भी ठीक नहीं है। यहां तक कि राजकुमार ने ये भी बताया कि उनकी आइब्रो का शेप भी उनके लिए परेशानी बन गई। मुझे कहा गया कि मै ऐसा था कि एक्टिंग का क्या? वो किसे चाहिए?





डायरेक्टर को किया शुक्रिया 





राजकुमार ने अपनी बात रखते हुए दिबाकर और कास्टिंग डायरेक्टर अतुल मोंगिया शुक्रिया अदा किया। कहा- उनकी वजह से मुझे बॉलीवुड में अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला। राजकुमार कहते हैं कि पहले उन्हें अजीबो गरीब बहाने देकर रिजेक्ट किया जाता था। 





हिट: द फर्स्ट केस





राजकुमार की अपकमिंग फिल्म की बात की जाये तो हिट: द फर्स्ट केस (Hit: The first case) में वे एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। उनके ऑपोजिट सान्या मल्होत्रा हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर शैलेश कोलानू हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसे जुलाई में रिलीज किया जा रहा है। इससे पहले उन्हें बधाई दो में एक समलैंगिक पुलिस अधिकारी का रोल में देखा गया था। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट और एक्टर्स की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था।



Film एक्टर बॉलीवुड भूमि पेडनेकर मुंबई Bollywood actor हिट कदकाठी rajkumar rao hit Mumbai राजकुमार राव personality Bhumi Pednekar फिल्म