राजू श्रीवास्तव की फैमिली का दावा, कॉमेडियन को आया 6 घंटे के लिए होश, पिछले एक महीने से वेंटिलेटर पर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राजू श्रीवास्तव की फैमिली का दावा, कॉमेडियन को आया 6 घंटे के लिए होश, पिछले एक महीने से वेंटिलेटर पर

MUMBAI.राजू श्रीवास्तव को दिल्ली एम्स में भर्ती हुए एक महीना हो गया है। लेकिन उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। कॉमेडियन की बेटी और परिजनों का दावा है कि राजू को दो बार होश आया है। लेकिन डॉक्टर्स ने इस बात को नाकार दिया है। राजू की फैमिली का कहना है कि 7 सितंबर (बुधवार) रात 2 बजे से 8 सितंबर (गुरुवार) सुबह 8 बजे तक उन्होंने आंखें खोली थी। अस्पताल में डॉक्टर्स का कहना है कि अभी तक उनकी ब्रेन में कोई हरकत नहीं है।







View this post on Instagram

A post shared by Raju Srivastav (@rajusrivastavaofficial)

 





जब तक ब्रेन में हरकत नहीं तब तक राजू ठीक नहीं 





राजू को हार्ट अटैक आने के बाद एम्स दिल्ली में भर्ती हुए 1 महीना पूरा हो चुका है। इस एक महीने में उन्हें तीन बार बुखार आ चुका है। बार-बार बुखार आने के बाद डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर ने हटाने का फैसला लिया है। हालांकि उनके वेंटिलेटर की सभी पाइप को बदल दिया गया है। राजू के परिजनों ने कई बार दावा किया कि उन्हें होश आया था। लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक ब्रेन में हरकत नहीं होगी तब तक राजू ठीक नहीं हैं।





कब से एडमिट हैं राजू श्रीवास्तव





राजू 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती है। उन्हें पिछले महीने 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। दरअसल राजू होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में पेन शुरू हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद राजू को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया कि कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे। सुबह जिम करने गए थे,तभी उन्हें हार्ट अटैक आ गया।



राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava Raju Srivastava Health Updates Raju Srivastava on ventilator since last one month राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट राजू श्रीवास्तव पिछले एक महीने से वेंटिलेटर पर