राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार हो रहा उतार-चढ़ाव, कॉमेडियन को 100 डिग्री बुखार, फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट नहीं हटेगा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार हो रहा उतार-चढ़ाव,  कॉमेडियन को 100 डिग्री बुखार, फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट नहीं हटेगा

DELHI.राजू श्रीवास्तव को पिछले 22 दिनों से होश नहीं आया है। उनकी सलामती की दुआ में पूरा देश कामना कर रहा है। लेकिन कॉमेडियन की हेल्थ में आए दिन उतार-चढ़ाव हो रहा है, जो फैंस को टेंशन में डाल रहा है। लेटेस्ट खबरों की मानें तो राजू को 100 डिग्री बुखार है। ऐसे में दिल्ली के एम्स में डॉक्टरों ने फैसला लिया है कि भी राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट से नहीं हटाया जाएगा। राजू का हार्ट बीट,बीपी और ऑक्सीजन लेवल सब समान्य है।  





वीडियो देखें









बुखार आने पर डॉक्टरों ने बदला फैसला 





राजू का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने फैसला लिया था कि वो राजू को एक-दो दिन में वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा देंगे। लेकिन फीवर आने की वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर से न हटाने का निर्णय लिया है। इसके पहले 14 अगस्त को राजू को बुखार आया था। 3 दिन बाद इसमें सुधार हुआ था। राजू 90% नैचुरली और 10% ऑक्सीजन बाहरी तौर पर ले रहे हैं। दिल्ली एम्स में एसओडी डॉ.पद्मा श्रीवास्तव और डॉ.अचल श्रीवास्तव राजू का ट्रीटमेंट कर रहे है। कहा जा रहा है कि राजू को होश में आने के लिए अभी वक्त लग सकता है।





राजू





22 दिन से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू





राजू 22 दिन से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। 30 अगस्त ( मंगलवार) को राजू को कुछ देर के लिए वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया गया था। लेकिन फिर उन्हें वेंटिलेटर पर कर दिया। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। दरअसल राजू होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में पेन शुरू हुआ और वे नीचे गिर गए। 



Raju Srivastava Health Updates राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट Comedian Raju Srivastava कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava has fever Raju Srivastava's ventilator support will not be removed राजू श्रीवास्तव को बुखार राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर सपोर्ट नहीं हटेगा