DELHI: राजू का इलाज कर रही डॉक्टर्स की टीम में बदलाव, मैनेजर ने कहा- राजू का ब्रेन डेड नहीं..

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
DELHI:  राजू का इलाज कर रही डॉक्टर्स की टीम में बदलाव, मैनेजर ने कहा- राजू का ब्रेन डेड नहीं..

DELHI. कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव इन दिनों एक बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उनकी तबीयत बीते कई दिनों से नासाज चल रही है। कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कॉमेडियन की सलामती की सभी दुआ कर रहे हैं। उनकी तबीयत को लेकर कई खबरें सामने आई हैं। उनका परिवार, दोस्त और करीबी, फैंस को फेक खबरों से दूर रखने के लिए समय-समय पर राजू की सेहत से जुड़ी सही जानकारी लोगों दे रहे हैं। इसी बीच अब राजू की सेहत से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 





मैनेजर ने कहा राजू का ब्रेन डेड नहीं





राजू की तबीयत में हर दिन उतार-चढ़ाव देखने मिल रहे हैं। बीते दिनों खबरें आई थीं कि कॉमेडियन की हालत काफी नाजुक है। साथ ही डॉक्टर्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक वे ब्रेन डेड घोषित किए गए। अब कॉमेडियन की तबीयत से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस का मन खुशी से झूम उठेगा। दरअसल, कॉमेडियन के मैनेजर राजेश शर्मा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत में अब थोड़ा सुधार है। उन्की सेहत पहले से ठीक है, वे कोमा में नहीं है। साथ ही राजू ने बताया कि कॉमेडियन ब्रेन डेड नहीं हैं। अब नए डॉक्टर उनका ट्रीटमें करेंगे, हमे उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद है।





डॉक्टर्स और इलाज दोनों में बदलाव





इस बातचीत में राजू श्रीवास्तव के मैनेजर राजेश ने बताया कि राजू का इलाज कर रही डॉक्टर्स की टीम में बदलाव किया गया है। राजू को पहले डॉक्टर अचल श्रीवास्तव देख रहे थे। साथ ही राजू के इलाज में भी बदलाव किया गया है। इससे राजू की सेहत में सुधार दिख रहा है और चीजें बेहतर हुई हैं। 







 



Raju Srivastava Health Updates Raju Srivastava Got Heart Attack Comedian Raju Srivastava Raju srivastava Manager Rajesh Sharma Raju srivastava on ventilator राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक राजू श्रीवास्तव हैल्थ अपडेट्स कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव मैनेजर राजेश शर्मा राजू श्रीवास्तव वेंटीलेटर पर Raju srivastava brain not dead राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड नहीं है