DELHI: 8वें दिन भी नहीं आया  Raju Srivastava को होश, अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
DELHI: 8वें दिन भी नहीं आया  Raju Srivastava को होश, अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन 

DELHI. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Stand UP Comedian Raju Srivastava) को हार्ट अटैक आए 7 दिन गुजर चुके है लेकिन उन्हें फिर भी होश नहीं आया है। फिलहाल राजू दिल्ली एम्स के ICU में भर्ती है। कॉमेडियन को पिछले तीन दिन से बुखार आ रहा है। फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की लगातार कामना कर रहे है। 





8वें दिन भी नहीं आया होश 





10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था। आज 8वें दिन भी उन्हें होश नहीं आया है। ICU में उनका इलाज चल रहा है। वहां पर किसी को भी नहीं आने दिया जा रहा था। जानकारी के मुताबिक राजू की रिकवरी स्लो है। अस्पताल में डॉक्टर्स का कहना है कि राजू को होश आने में लगभग 4 से 5 दिन और लग सकते है। अस्पताल में राजू को लगातार ऑडियो सुनाए जा रहे है। ताकि वो जल्द से जल्द होश में आ सके। अमिताभ बच्चन का भेजा हुआ ऑडियो भी बार-बार उन्हें सुनाया जा रहा है। बता दें राजू,अमिताभ के बहुत बड़े फैन हैं। 





इसलिए अभी भी वेंटिलेटर पर हैं राजू





राजू को तीन दिन से तेज बुखार हो रहा है। इस वजह से डॉक्टर उन्हें वैंटिलेटर से न हटाने का फैसला लिया है। उन्हें किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो, इस लिए किसी को भी अंदर जाने की परमीशन नहीं है। परिजन एक ग्लास विंडो से ही राजू को देख सकते है।





10 अगस्त को आया था हार्ट अटैक 





प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई अन्य बड़ी हस्तियां लगातार राजू के हेल्थ का अपडेट ले रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम में कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद उनका ट्रेनर उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल लेकर गया। कॉमेडियन की बेटी ने बताया था कि उनके दिमाग पर भी इसका बड़ा असर पड़ा है।  



Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार्ट अटैक Heart Attack BJP अमिताभ बच्चन Delhi दिल्ली AIIMS Mumbai राजू श्रीवास्तव Comedian Raju Shrivastava कॉमेडियन Kanpur बेटी अंतरा मुंबई कानपुर