राखी का नया खुलासा, बॉयफ्रेंड आदिल संग लिव-इन रिलेशन में रहती हूं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राखी का नया खुलासा, बॉयफ्रेंड आदिल संग लिव-इन रिलेशन में रहती हूं

Mumbai. कॉमेडी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड(Boyfriend) आदिल खान (Adil Khan) के साथ टाइम स्पैंड कर रही है। ये कपल इन दिनों हर जगह साथ में स्पॉट होता है। हाल ही में राखी अपने पार्टनर आदिल के साथ दुबई (dubai) की ट्रिप पर गई थी। दुबई में राखी आदिल के पेरेंट्स से भी मिली थी। कुछ समय पहले राखी ने दुनिया के सामने इस बात का खुलासा किया था कि वे अब सिंगल नहीं रही है। उनकी लाइफ में अब आदिल की एंट्री हो गई है। हाल ही में राखी ने एक और खुलासा किया है। राखी ने बताया कि वे आदिल के साथ लिव-इन में रह रही है। 





बॉयफ्रेंड ने राखी के नाम पर खरीदा घर





सूत्रों के मुताबिक आदिल ने दुबई में राखी के नाम पर घर खरीदा है। दोनों कुछ दिन पहले दुबई गए थे। वहां पर राखी, आदिल के मां-पापा से मिली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू (interview) में बताया कि मैं और आदिल साथ में रहते हैं। बता दें दुबई के ट्रिप (trip) के बाद दोनों ने साथ में रहना शुरू किया है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





जल्द मुंबई शिफ्ट होंगे बॉयफ्रेंड





राखी ने ये भी बताया कि आदिल जल्द ही मुंबई (mumbai) शिफ्ट हो सकते हैं। वे इस बारे में अभी प्लान कर रहे है। 





BF ने गिफ्ट में दी थी BMW कार





कुछ समय पहले राखी ने बताया था कि आदिल उनसे बहुत प्यार करते हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर गाड़ी का वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल(viral) हो रहा है। 





पहले रितेश से की थी शादी





राखी ने पहले रितेश नाम के शख्स से शादी की थी। वे और रितेश 'बिग बॉस (bigg boss) सीजन 15' में एक साथ नजर आए थे। इस शो से बाहर निकलने के बाद राखी ने रितेश के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था। इस बात की जानकारी राखी ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। राखी बिग बॉस  के कई सीजन में नजर आ चुकी हैं। वे हमेशा शो में ये कहते हुए नजर आई हैं कि हे भगवान कोई मेरे पति को बोलो की वो दुनिया के सामने आए। हालांकि राखी की ये ख्वाहिश पूरी हो गई थी और रितेश 'बिग बॉस सीजन-15' में आ गए थे। लेकिन इस शो के बाहर निकलने के बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





आदिल की EX-GIRLFRIEND ने किया था राखी को कॉन्टैक्ट 





रोशिना डेलावरी (Roshina Delavari) नाम की लड़की ने राखी को फोन करने इस बात का खुलासा किया था कि जिस आदिल को वो डेट कर रही हैं, वो असल में उनके बॉयफ्रेंड हैं। उनका कहना है कि वे एक-दूसरे को करीब 4 साल से डेट कर रहे है। इसके अलावा रोशिना ने राखी को आदिल से दूर रहने की भी हिदायत दी। रोशिना ने खुद को आदिल की गर्लफ्रेंड बताया था। हालांकि एक इंटरव्यू में राखी ने कहा कि रोशीना की कॉल का मुझपर कोई असर नहीं पड़ता है। 



Dubai दुबई Bollywood rakhi sawant राखी सावंत Adil Khan आदिल खान Mumbai boyfriend Roshina Delavari बॉयफ्रेंड रोशिना डेलावरी