MUMBAI: बॉयफ्रेंड को नाग कहकर राखी सावंत ने किया नागिन डांस, आग की तरह वायरल हो रहा वीडिया

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: बॉयफ्रेंड को नाग कहकर राखी सावंत ने किया नागिन डांस, आग की तरह वायरल हो रहा वीडिया

Mumbai. ड्रामा क्वनी  राखी सावंत (Rakhi sawant)अक्सर फनी वीडियो पोस्ट कर फैंस को इंटरटेन करती हैं। इस वजह से वो हमेशा लाइमलाइट में रहती है। हाल ही में राखी का एक फनी वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई लोटपोट हो रहा है। वीडियो में राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil) को नाग बता रही है और फिर खुद नागिन डांस कर रही है। 





देखें वीडियो







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





वीडियो वायरल







राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राखी कह रही है कि आदिल एक नाग है। इसके बाद वो नागिन डांस करने लग जाती है। इतना ही नहीं राखी ये गाना भी खुद ही गाती है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। 





बॉयफ्रेंड के पेरेंट्स से मिलेगी राखी





राखी और आदिल हमेशा साथ में स्पॉट होते है। हाल ही में राखी ने आदिल के पेरेंट्स से मुलाकात की थी। वो सब एक साथ डिनर पर गए थे। राखी ने बताया कि आदिल के घर वाले उन्हें देखने आ रहे है। 





आदिल ने ये महंगा तोहफा किया गिफ्ट





आदिल राखी से बहुत प्यार करते हैं और उसे स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है।  कुछ समय पहले आदिल ने राखी को लग्जरी कार (luxury car) गिफ्ट की थी। अब आदिल ने उन्हें डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश होते है। फैंस कयास लगा रहे है कि इस कपल की शादी जल्द से जल्द हो। 







 



बॉलीवुड rakhi sawant राखी सावंत Mumbai parents मुंबई partner love boyfriend Adil luxury car bollywood   एंटरटेनमेंट क्वीन पार्टनर आदिल लग्जरी कार पेरेंट्स