MUMBAI: डांस करते राखी सावंत का वीडियो वायरल, फुल ब्लैक आउटफिट में आईं नजर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: डांस करते राखी सावंत का वीडियो वायरल, फुल ब्लैक आउटफिट में आईं नजर

MUMBAI. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Aadil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं। राखी और आदिल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। राखी और आदिल की उम्र में थोड़ा अंतर है लेकिन दोनों की केमिस्ट्री देख यही लग रहा है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं।





ब्लैक आउटफिट में रोमांटिक राखी, वीडियो वायरल





आए दिन ये कपल मीडिया के कैमरों में कैद हो रहा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में राखी और आदिल (Rakhi Sawant & Aadil Durrani) को एक साथ मुंबई की बारिश में डांस करते हुए स्पॉट किया गया। एक बार फिर राखी और आदिल को रोमांटिक होते देखा गया। सोशल मीडिया पर राखी और आदिल (Rakhi & Aadil) का एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।





हमेशा की तरह राखी इस बार भी बेझिझक हो कर आदिल की बाहों में लिपट डांस करने लगती हैं। वीडियो में राखी (Rakhi Sawant) फुल ब्लैक आउटफिट में दिखीं, जबकि आदिल ने ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहना था। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत वीडियो मे आमिर खान का और काजोल के रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरे हाथ में तेरा हाथ हो’ को गाकर आदिल संग डांस करती नजर आईं।







View this post on Instagram

A post shared by Bollywood media love ???? (@bollywoodmedialove)





किसी ने तारीफ की तो किसी ने उड़ाया मजाक





राखी और आदिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। किसी ने राखी और आदिल की तारीफ की, तो किसी ने उनका मजाक भी उड़ाया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ये अपनी जिंदगी एंजॉय कर रही है’, दूसरे ने लिखा, ‘खुश रहे तू सदा ये दुआ है मेरी’। जबकि एक यूजर जोड़ी का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘क्या कार्टून हैं दोनों’, एक और यूजर ने लिखा है, ‘लड़का तो बिल्कुल खुश नहीं है.. भाई तुम्हारा दर्द समझ सकते हैं’।  हालांकि कुछ दिनों पहले तक यह भी खबर आ रही थीं कि राखी जल्द आदिल संग शादी करने वाली हैं।



 



Bollywood बॉलीवुड rakhi sawant राखी सावंत Mumbai मुंबई dance Drama Queen ड्रामा क्वीन डांस dancer romance डांसर रोमांस