MUMBAI:राखी सावंत करेंगी बॉयफ्रेंड आदिल के पेरेंट्स से मुलाकात,बोली- दुआ करती हूं कि उन्हें मैं पसंद आ जाऊं 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:राखी सावंत करेंगी बॉयफ्रेंड आदिल के पेरेंट्स से मुलाकात,बोली- दुआ करती हूं कि उन्हें मैं पसंद आ जाऊं 

MUMBAI. राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल को डेट कर रही हैं। इस कपल की हर तरफ चर्चाए है। दोनों हर जगह एक साथ स्पॉट होते हैं। कई इंटरव्यू में राखी कई बार ये कह चुकी है कि वो बहुत लकी है कि उसे आदिल (Adil) जैसा बॉयफ्रेंड मिला जो उसे,उससे भी ज्यादा प्यार करता है। अब हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में राखी बता रही है कि वो आदिल के पेरेंट्स (Parents) से मिलने जा रही हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)





बॉयफ्रेंड के पेरेंट्स से मिलेगी राखी





राखी और आदिल का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media)पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राखी कह रही है कि वो आदिल के पेरेंट्स से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। राखी ने बताया कि आदिल के घर वाले उन्हें देखने आ रहे है। वो सब डिनर में साथ जाएंगे। 





राखी को डायमंड नेकलेस किया गिफ्ट 





आदिल राखी से बहुत प्यार करते हैं और उसे स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है।  कुछ समय पहले आदिल ने राखी को लग्जरी कार (luxury car) गिफ्ट की थी। अब आदिल ने उन्हें डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश होते है। फैंस कयास लगा रहे है कि इस कपल की शादी जल्द से जल्द हो। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





राखी इससे पहले रितेश संग रिश्ते में थी





राखी और रितेश ने 2019 में कोर्ट मैरिज की थी। दोनों एक साथ बिग बॉस 14 में नजर आए थे। लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग  करने का फैसला ले लिया था। राखी बिग बॉस  के कई सीजन में नजर आ चुकी हैं। वे हमेशा शो में ये कहते हुए नजर आई हैं कि हे भगवान कोई मेरे पति को बोलो की वो दुनिया के सामने आए। हालांकि राखी की ये ख्वाहिश पूरी हो गई थी और रितेश 'बिग बॉस सीजन-15' में आ गए थे। लेकिन इस शो के बाहर निकलने के बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। 



Bollywood बॉलीवुड rakhi sawant राखी सावंत Mumbai parents मुंबई partner love boyfriend Adil luxury car पार्टनर आदिल लग्जरी कार पेरेंट्स एंटरटेनमेंट क्वीन