आखिरकार राखी को मिला नया पार्टनर, BF ने गिफ्ट की लग्जरी कार

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आखिरकार राखी को मिला नया पार्टनर, BF ने गिफ्ट की लग्जरी कार

Mumbai. एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अपना नया प्यार मिल गया है। अपने नए प्यार के साथ राखी काफी खुश हैं। इन दिनों राखी के साथ उनके नए पार्टनर (partner) की भी हर तरफ जोरों से चर्चा हो रही है। राखी, रितेश के साथ अलग होने के बाद काफी लंबे समय से अपने नए प्यार की तलाश में थी। हालांकि अब राखी को नया बॉयफ्रेंड (boyfriend) मिल गया है। 





राखी ने खुद दी जानकारी





दरअसल राखी ने अपने नए बॉयफ्रेंड की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया (socail media) के जरिए फैंस को दी है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर राखी ने इस बात का अनाउंसमेंट कर दिया है कि अब वे सिंगल नही हैं और आदिल के साथ रिलेशनशनिप में हैं।   







View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)





बॉयफ्रेंड संग बिग-बॉस में दिखेगी राखी?





हाल ही में राखी से पूछा गया कि क्या वे बिग-बॉस (bigg boss) के नए सीजन में नजर आएंगी। इसपर राखी उनसे ही पूछ लेती है कि क्या आप चाहते हैं कि मैं और मेरे बॉयफ्रेंड आदिल बिग-बॉस में साथ में जाए?  राखी, आदिल को अपना बॉयफ्रेंड बताती हैं। 





ऊपर वाले ने छप्पड़ फाड़कर दिया- राखी





राखी ने अपने नए पार्टनर की भी  तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऊपर वाले ने जब दिया तो छप्पड़ फाड़कर दिया।  ईश्वर ने मेरी सुनी और जो मुझे चाहिए था, वो मुझे मिल गया है। राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil) को एक स्वीटहार्ट भी कहा।  





BF ने गिफ्ट में दी BMW कार





राखी ने बताया कि आदिल उनसे बहुत प्यार करते हैं। अपनी नई गाड़ी के बारे में बात करते हुए राखी ने बताया कि  इतनी महंगी लग्जरी कार (luxury car) उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि आदिल ने ही दी है। 





वीडियो में आदिल संग कर रही प्यार का इजहार





वहीं, एक इवेंट से राखी सावंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी, आदिल से अपने प्यार का इजहार करती दिखाई दे रही हैं। राखी कहती हैं- आदिल आई लव यू. तुम मेरा दिल हो, मेरी जान हो। मेरी पूरी जिंदगी में अगर किसी ने  पहली बार सच्चा प्यार किया है तो वो सिर्फ और सिर्फ आदिल हैं।  





डिप्रेशन से निकाला बाहर 





राखी का कहना है वे जब डिप्रेशन में थी तब आदिल ही वो था, जिसने मेरा साथ दिया और मुझे कुछ गलत काम करने से रोका। आदिल और उनकी बहन ने मेरा मूड फ्रेश करने के लिए मुझे BMW कार गिफ्ट की क्योंकि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि मैं छोटी कार में घूमा करूं। 





कुछ दिन पहले कर रही थी सच्चे प्यार की तलाश





कुछ दिन पहले राखी ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में राखी ने बताया कि वे अपने सच्चे प्यार की तलाश कर रही हैं।  बता दें कि राखी अपने पति रितेश से अलग हो गई हैं, जिसके बाद वे अपने सच्चे प्यार की खोज में थी। 







View this post on Instagram

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)





रितेश के साथ कब हुआ रिश्ता खत्म





राखी और रितेश 'बिग बॉस सीजन 15' में एक साथ नजर आए थे। इस शो से बाहर निकलने के बाद राखी ने रितेश के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था। इस बात की जानकारी राखी ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। राखी बिग बॉस  के कई सीजन में नजर आ चुकी हैं। वे हमेशा शो में ये कहते हुए नजर आई हैं कि हे भगवान कोई मेरे पति को बोलो की वो दुनिया के सामने आए। हालांकि राखी की ये ख्वाहिश पूरी हो गई थी और रितेश 'बिग बॉस सीजन-15' में आ गए थे। लेकिन इस शो के बाहर निकलने के बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। 



Bollywood बॉलीवुड rakhi sawant राखी सावंत Mumbai मुंबई partner love boyfriend Adil luxury car पार्टनर आदिल लग्जरी कार एंटरटेनमेंट क्वीन