MUMBAI:बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में नाकाम रही Rakshabandhan, पहले वीकेंड में कमाए सिर्फ इतने करोड़

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में नाकाम रही Rakshabandhan, पहले वीकेंड में कमाए सिर्फ इतने करोड़

MUMBAI.अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज फिल्म रक्षाबंधन (movie rakshabandhan) सिनेमाघरों में अपना जादू चलाने में नाकाम रही। सिनेमाघरों में रक्षा बंधन'ने एक मामूली शुरुआत की। मेकर्स को उम्मीद थी कि वीकेंड में फिल्म की कमाई में इजाफा होगा। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वीकेंड (weekend) में भी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। इस वीकेंड फिल्म ने महज 20.31 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। 





जानें डे-टू-डे कलेक्शन





रक्षाबंधन ने 11अगस्त को 8.20 करोड़, 12 अगस्त (शुक्रवार) को  6.40 करोड़, 13 अगस्त (शनिवार) को 6.51 और 14 अगस्त (रविवार) को 7.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक सिर्फ 28 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए फिल्म का 50 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल है। वहीं रक्षाबंधन के साथ आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'(Lal Singh Chaddha) भी रिलीज हुई थी। बात की जाए कलेक्शन की तो फिल्म ने वीकेंड में कुल 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।





रक्षा बंधन के त्यौहार पर बेस्ड फिल्म 





फिल्म की कहानी रक्षा बंधन के त्यौहार (festival)पर बेस्ड थी। फिल्म में काफी इमोशन सीन है। रक्षाबंधन'में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर,सादिया खतीब,सहजमीन कौर,दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत नजर आ रहे है। फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan movie) को सेंसर बोर्ड ने U सर्टिफिकेट दिया है। अब ये देखना खास होगा की आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में इजाफा होता है या फिर ये अक्षय की सबसे फ्लॉप फिल्मों में से एक साबित होती है। 



आमिर खान Collection करीना कपूर Aamir Khan Raksha Bandhan movie अक्षय कुमार रक्षा बंधन Bollywood कलेक्शन Mumbai लाल सिंह चड्ढा Lal Singh Chaddha Kareena Kapoor Khan