कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स की रणबीर-आलिया को यूनीक तरीके से मुबारकबाद

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स की रणबीर-आलिया को यूनीक तरीके से मुबारकबाद

Mumbai. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर अब हमेशा के लिए आलिया भट्ट के हो चुके है। फैंस से लेकर कई तमाम हस्तियां रणबीर और आलिया को शादी की मुबारकबाद दे रही हैं। इसी बीच कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने फिल्मी स्टाइल में रणबीर और आलिया को वेडिंग की मुबारकबाद दी है।





खास अंदाज में रणबेलिया को विश





ड्यूरेक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी से पोस्ट शेयर की। लिखा- 'प्रिय रणबीर और आलिया, महफिल में तेरे, हम ना रहें तो, फन तो नहीं है। ड्यूरेक्स ने रणबीर की फिल्म ये दिल है मुश्किल के मशहूर गाने 'चन्ना मेरेया' के लिरिक्स के साथ क्रिएटिविटी करते हुए इस पोस्ट को अपने अकाउंट पर शेयर किया। कॉन्डम कंपनी के इस पोस्ट पर रणबीर-आलिया के फैंस तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं।





कंपनी ने पहले भी न्यूली वेड कपल के लिए पोस्ट किया





इससे पहले भी ड्यूरेक्स बॉलीवुड के कई सितारों को पोस्ट शेयर कर शादी की बधाई दे चुकी है। इसमें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा समेत कई हस्तियां शामिल हैं। कंपनी ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को भी एक अलग अंदाज में शादी की शुभकामनाएं दी थी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- डियर विक्की और कटरीना, अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा। विक्की और कटरीना ने अपनी वेडिंग को सीक्रेट रखा था।







Ranbir Kapoor रणबीर कपूर Alia bhatt आलिया भट्ट Bollywood बॉलीवुड vicky kaushal katrina kaif Durex Anushka Sharma-Virat Kohli Deepika Padukone-Ranveer Singh ड्यूरेक्स कटरीना कैफ-विक्की कौशल अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह