20 अप्रैल से पहले होगी रणबीर-आलिया की शादी, स्पेशल बैंड से मिलेगी समारोह एंट्री

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
20 अप्रैल से पहले होगी रणबीर-आलिया की शादी, स्पेशल बैंड से मिलेगी समारोह एंट्री

जल्द ही बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी होने जा रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट की शादी लगातार सुर्खियों में है। हर कोई उनकी इंटीमेट शादी की तस्वीरें पोस्ट करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। कपल मुंबई के फाइव स्टार होटल में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेगा। कपल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य इस खास मौके की शोभा बढ़ाएंगे। शादी की डेट और वेडिंग वेन्यू में बदलाव किए गए हैं। शादी की रस्में 14 से 17 अप्रैल के बीच होनी वाली थीं। आलिया के भाई राहुल ने यह भी कन्फर्म किया है कि शादी 20 अप्रैल से पहले ही होगी।





सूत्रों की मानें तो शादी की तरीख और जगह दोनों बदल गए हैं। जिसका कारण प्राइवेसी है। मीडिया को ब्लेम नहीं कर रहे हैं। वह अपना काम कर रही है, पर तारीखों और वेन्यू का पता लगने पर मीडिया के ड्रोन कैमरे वास्तु अपार्टमेंट के आस-पास घूमने लगे थे।





तगड़े हैं सुरक्षा के इंतजाम  





2022 की सबसे बड़ी शादी है, तो सेक्योरिटी भी टाइट होगी। आलिया और रणबीर की वेडिंग प्लानिंग का जिम्मा शादी स्क्वाड (Shaadi Squad) कंपनी को दिया गया है। शादी स्क्वाड काफी शिद्दत से अपने काम पर भी लग गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में सिर्फ उन्हें ही एंट्री मिल पाएगी, जिनके पास ऑरेंज कलर का बैंड होगा। जिसने वो बैंड नहीं पहना होगा उसे बिल्डिंग के अंदर जाने की परमिशन नहीं होगी।





चारों ओर से सफेद कपड़े से ढका घर





इस तरह से कोई भी अंजान शख्स आलिया-रणबीर की शादी में पहुंचकर उनकी वेडिंग पिक्चर्स या फिर वीडियो लीक नहीं कर पायेगा। ये एक तरह का वेडिंग कोड है। यही नहीं, इवेंट कंपनी ने रणबीर कपूर के घर 'वास्तु' को चारों ओर से सफेद कपड़े से भी ढक दिया है। ताकि अगर कोई बाहर से भी वीडियो या फोटो लेने की कोशिश करे, तो ना ले पाए। वाह भाई वाह, इवेंट कंपनी ने क्या दिमाग लगाया है। वैसे आलिया-रणबीर की शादी से पहले Shaadi Squad ने कटरीना-विक्की और फरहान अख्तर की वेडिंग भी अच्छे से हैंडल की थी।



Ranbir Kapoor रणबीर कपूर Alia bhatt आलिया भट्ट Bollywood बॉलीवुड Wedding शादी date Five Star Hotel Punjabi Rituals Wedding Venue फाइव स्टार होटल पंजाबी रीति रिवाज डेट वेडिंग वेन्यू