MUMBAI: रणबीर की कमबैक फिल्म हो सकती है फ्लॉप, ओपनिंग डे पर सिर्फ 10 करोड़ की कमाई, पृथ्वीराज और गंगूबाई से भी पीछे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: रणबीर की कमबैक फिल्म हो सकती है फ्लॉप, ओपनिंग डे पर सिर्फ 10 करोड़ की कमाई, पृथ्वीराज और गंगूबाई से भी पीछे

MUMBAI. रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा (Shamshera) 22 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स (Audience and critics) के मिक्स्ड रिव्यूज (Reviews) मिले हैं। इसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर आ रहा है। फिल्म शमशेरा फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग नहीं कर पाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 150 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी 'शमशेरा' ने ओपनिंग-डे पर सिर्फ 10.25 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया है। ये फिल्म वर्ल्ड वाइड 5,500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं इंडिया में फिल्म 4,350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इसके बाद भी शमशेरा अच्छी ओपनिंग नहीं कर सकी।





फिल्म के शोज किए कैंसिल





बताया जा रहा है कि पहले दिन की असफलता के चलते कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक रणबीर की यह कमबैक फिल्म उनकी एक और फ्लॉप साबित होगी। हालांकि, फर्स्ट वीकेंड (23-24 जुलाई) की यह आस लगाई जा रही हैं कि शायद पॉजिटिव रिस्पॉन्स आएगा। फिल्म के बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। रणबीर ने 'शमशेरा' से 4 साल बाद वापसी की है। इससे पहले वे 2018 में आई एक्टर संजय दत्त की बायोग्राफी संजु में नजर आए थे।





हिट होने के लिए 165 करोड़ का टारगेट





आंकड़ो के मुताबिक फिल्म शमशेरा को बॉक्स ऑफिस में 165 करोड़ का कलेक्शन करना होगा, तभी इसे हिट माना जाएगा। वहीं ट्रे़ड एनालिस्ट्स के मुताबिक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी। करण मल्‍होत्रा इस फिल्म ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसमें रणबीर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी लीड रोल में हैं।





पृथ्वीराज-गंगुबाई से भी पीछे है 'शमशेरा'





ओपनिंग-डे के कलेक्शन को लेकर रणबीर की फिल्म अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' (10.70 करोड़ रुपए) और आलिया भट्‌ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (10.50 करोड़) को भी पीछे नहीं छोड़ पाई है। 



 



Bollywood बॉलीवुड sanjay dutt संजय दत्त actor एक्टर फिल्म Film Shamshera Vaani Kapoor Box office शमशेरा वाणी कपूर बॉक्स ऑफिस