फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर पहुंचे Visakhapatnam, फैंस ने क्रेन से पहनाई माला

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर पहुंचे Visakhapatnam, फैंस ने क्रेन से पहनाई माला

Mumbai. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'(brahmastra) को लेकर सुर्खियों में हैं। ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए हाल ही में रणबीर और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) पहुंचे। वहां पर फैंस ने दोनों का ग्रैंड वेलकम किया। फूलों से लदी गाड़ी से सड़क पर रैली भी निकाली। यहां तक कि रणबीर को माला पहनाने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। इसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। वीडियो में एक्टर व्हाइट कलर के कुर्ते-पजामे में दिखाई दे रहे हैं।





वीडियो हुए वायरल





रणबीर और अयान मुखर्जी के विशाखापट्टनम में भव्य स्वागत की वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। वीडियो में रणबीर व्हाइट कलर की गाड़ी के सनरूफ से निकलकर फैंस से इंटरेक्ट करते नजर आ रहा है। फैंस ने एक्टर के वेलकम के लिए कई किलो वजनी फूलों की माला तैयार की है। इस माला को पहनाने के लिए क्रेन बुलवानी पड़ी। क्रेन की मदद से ये माला रणवीर को पहनाई गई। विशाखापट्टनम में अयान मुखर्जी ने इस बात का अनाउंसमेंट किया कि फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर (trailer) 15 जून को रिलीज होगा।





वीडियो देखें..









इस दिन होगी फिल्म रिलीज 





'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें हिंदी(hindi), तमिल (tamil), तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है। 





ये सितारे आएंगे नजर





फिल्म में रणबीर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय(Mouni Roy), डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन(Nagarjuna ) समेत कई अन्य सितारे नजर आएंगे। ये पहली फिल्म है, जिसमें रणबीर और आलिया पहली बार साथ में नजर आएंगे। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>



amitabh bachchan Ranbir Kapoor रणबीर कपूर Bollywood brahmastra ब्रह्मास्त्र Mumbai Ayan Mukerji अयान मुखर्जी Mouni Roy मौनी रॉय Visakhapatnam