SHIVPURI: Ranveer को वकील ने भेजा नोटिस , 15 दिन में‎ पेश करे माफीनामा नहीं तो दर्ज कराएंगे केस

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
SHIVPURI: Ranveer को वकील ने भेजा नोटिस , 15 दिन में‎ पेश करे माफीनामा नहीं तो दर्ज कराएंगे केस

SHIVPURI. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)के न्यूड फोटोशूट (nude photo shoot) पर बवाल अभी भी जारी है। मुंबई के चेंबूर थाने में 26 जुलाई को रणवीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक NGO की तरफ से ये केस ललित टेकचंदानी ने दर्ज कराया है। अब इस मामले को लेकर‎ मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के वकील ने एक्टर‎ को नोटिस जारी किया है।‎ नोटिस में रणवीर को पंद्रह दिन में‎ माफीनामा प्रस्तुत करने की बात कही है। 





एक्टर ने की अश्लीलता फैलाने की कोशिश-वकील





वकील जितेंद्र‎ समाधिया (Advocate Jitendra Samadhiya) ने 28 जुलाई (गुरुवार) को रणवीर सिंह के मुंबई‎ स्थित घर में नोटिस भेजा है। यह‎नोटिस 22 जुलाई को मैग्जीन में‎ निर्वस्त्र फोटो शूट करवाकर‎ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने को लेकर है। जितेंद्र‎ का कहना है कि एक्टर ने ऐसी फोटो शेयर करवाके अश्लीलता फैलाने की कोशिश की है। 







View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)





महिलाओं की गरिमा का किया है अपमान‎





वकील का कहना है कि रणवीर ने महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। इसके साथ उन्होंने बच्चों और फॉलोवर्स के बीच‎अश्लीलता फैलाने की कोशिश की है। वहींएडवोकेट समाधिया का कहना है‎ कि एक्टर के इस फोटोशूट, भारतीय दंड संहिता 1860 की‎ धारा 292, 293, 509 एवं‎ आईटी एक्ट की धारा 67 (क)‎ के तहत दंडनीय अपराध है।‎ नोटिस में रणवीर को नोटिस मिलने के 15 दिन में प्रेस‎ कॉन्फ्रेंस और सोशल मीडिया पर‎अपना माफीनामा प्रस्तुत करने की बात‎ कही है। अगर रणवीर ऐसा नहीं करते है तो कोर्ट में याचिका दायर की जाएगी। 





मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट 





रणवीर ने एक मैग्जीन (Magazine)के लिए ये फोटोशूट कराया था। इन फोटो में रणवीर ने एक भी कपड़ा नहीं पहना था। रणवीर का यह न्यूड फोटोशूट उनके लिए बुरा साबित हुआ। इन फोटो में वे कारपेट पर लेटे हुए हैं। तो एक फोटो में वे पैर मोड़कर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में उन्होंने इनरवियर पहनी हुई है। रणवीर की ये फोटो देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है। 





पत्नी दीपिका समेत कई सेलेब्स ने किया सपोर्ट





फोटोशूट को लेकर रणवीर जमकर ट्रोल हुए। कई तरह के मीम्स भी वायरल हुए। हालांकि,पत्नी दीपिका पादुकोण, रामगोपाल वर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, मसाबा गुप्ता समेत कई सेलेब्स ने इस फोटोशूट पर रणवीर को सपोर्ट किया है। 







Bollywood बॉलीवुड shivpuri Ranveer Singh रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण actor एक्टर Deepika Padukon nude photo shoot Advocate Jitendra Samadhiya Magazine Photoshoot मैग्जीन फोटोशूट न्यूड फोटो शूट‎