सास ने रणबीर को करोड़ों का गिफ्ट दिया, सालियों ने जूता चुराई में क्या मांगा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सास ने रणबीर को करोड़ों का गिफ्ट दिया, सालियों ने जूता चुराई में क्या मांगा

Mumbai.बॉलीवुड के मोस्ट रोमेंटिक कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की शादी में कौन शामिल था, क्या रस्में हुई, यह तो हम सभी जानते ही है, लेकिन इस कपल को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से क्यो तोहफे मिले क्या आप यह जानते है? अगर नहीं जानते तो आई जानते है.





आलिया की मां ने दामाद रणबीर को दिया महंगा तोहफा





वेडिंग डे के दिन रणबीर और आलिया की सगाई हुई थी। वेडिंग में शामिल कुछ मेहमानों ने रणबीर को बैंड दिया, कुछ ने आलिया भट्ट को डायमंड रिंग दी। रणवीर की सास सोनी राजदान ने उन्हें सोनी के ब्रांड की घड़ी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 2.50 करोड़ बताई जा रही है। 





जूता छिपाई रस्म में सालियों को क्या मिला तोहफा





रणबीर और आलिया की शादी में आए मेहमानों को भी रिटर्न गिफ्ट्स दिए गए। मेहमानों को आलिया की पसंद से सलेक्ट की गई कश्मीरी शॉल दी गई। शादी में जूता छिपाई की रस्म में आलिया की बहनों ने रणबीर से 11.5 करोड़ रुपये की मांग की। रणबीर ने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये का लिफाफा दिया। 





क्यों नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी





आलिया की चूड़ा सेरेमनी नहीं की गई है क्योंकि यदि उनकी चूड़ा सेरेमनी की जाती तो उन्हें लगभग 40 दिन तक चूड़ा पहनना पड़ता। आलिया का इतने दिन तक चूड़ा पहनना मुश्किल था। आलिया कुछ ही दिन में उनकी आने वाली नई फिल्म की शूटिंग करने वाली है। 



Gifts Soni Razdan Ranbir Kapoor सगाई बॉलीवुड मुंबई आलिया भट्ट Bollywood Mumbai Engagment गिफ्ट रणबीर कपूर Alia bhatt सोनी राजदान