'अग्निपथ' में रवि किशन की बेटी होना चाहती है भर्ती, लोग बोले- सरकारी नौकरी गांव वालों का सहारा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
'अग्निपथ' में रवि किशन की बेटी होना चाहती है भर्ती, लोग बोले- सरकारी नौकरी गांव वालों का सहारा

Mumbai. रक्षा मंत्रालय ने कुछ दिन पहले 'अग्निपथ' योजना('Agneepath' scheme) की घोषणा की है। अग्निपथ योजना में देश के युवा को चार साल तक भारतीय सेना(Indian Army)में अपनी सेवाएं दे सकेंगे। इस योजना के आने के बाद देशभर में युवा भड़क गए है और बवाल कर रहे है। 





इस एक्टर ने किया योजना को सपोर्ट 





एक्टर रवि किशन ने एक ट्वीट( Ravi Kishan tweet) किया है। ट्विटर पर उन्होंने अपनी बेटी इशिता(Ishita) की एनसीसी की यूनीफॉर्म(Ishita NCC Uniform) पहने हुए एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरी बिटिया इशिता शुक्ला,आज सुबह बोली पापा मैं अग्निपथ स्कीम में भर्ती होना चाहती है। आगे उन्होंने लिखा कि मैंने कहा जाओ बेटा आगे बढ़ो। 







— Ravi Kishan (@ravikishann) June 15, 2022





पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन





एक्टर के इस ट्वीट पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपकी बेटी की सोच को सलाम। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सब बस एक बकवास है। तीसरे यूजर ने लिखा-सरकारी नौकरी गांव वालों का सहारा है,ऐसे में आपको अपनी बेटी को इस योजना का हिस्सा बनने के लिए हां करना एक दम गलत है। 





जानें योजना के बारे





अग्निपथ योजना में थलसेना(army),जलसेना(Navy) और वायुसेना(Air Force) में चार साल के लिए सैनिकों की भर्ती की जाएगी। इसके बाद 75 फीसदी जवानों को घर भेज दिया जाएगा। जबकि बाकी जवान सेना के स्थाई पद पर नियुक्त होंगे। इस योजना के आने के बाद  बिहार(bihar),हरियाणा(haryana),उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) और उत्तराखंड(uttrakhand) समेत कई अन्य राज्यों में जमकर बवाल हो रहा है। 



Indian Army भारतीय सेना Bollywood Ravi Kishan रवि किशन agneepath scheme ट्वीट Ravi Kishan  tweet Ishita अग्निपथ'योजना इशिता