MUMBAI: रणवीर सिंह की फोटो क्ल्कि करने वाले Photographer Ashish Shah का रिएक्शन, बोले- फोटोशूट के दौरान नहीं थे शाई  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: रणवीर सिंह की फोटो क्ल्कि करने वाले Photographer Ashish Shah का रिएक्शन, बोले- फोटोशूट के दौरान नहीं थे शाई  

Mumbai. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट (Nude Shoot) की वजह से चर्चा में है। उनके खिलाफ एक NGO ने FIR दर्ज करवाई है। इस न्यूड फोटो शूट को लेकर इंदौर में भी जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। अंबिका गरबा मंडल संस्था ने रणवीर के फोटोशूट को मानसिक कचरा बताया था। इस कचरे को दूर करने के लिए लोगों से कपड़े दान में मांगे और फिर इन्हें गरीबों को बांट दिया गया। अब एक्टर को क्लिक करने वाले फोटोग्राफर आशीष शाह (Photographer Ashish Shah) ने अपना रिएक्शन दिया है।



फोटोग्राफर ने ये कहा



रणवीर का ये फोटोशूट मुंबई के महबूब स्टूडियो (Mehboob Studio) में किया गया था। फोटोग्राफर आशीष ने बताया कि जब एक्टर ये फोटोशूट करवा रहे थे तब वो बिल्कुल भी शाई नहीं थे। उन्हें ये शूट करवाने में लगभग 3 घंटे लगे थे। ये फोटोशूट मेरा और रणवीर का कोलैबोरेशन है। रणवीर ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया और ये काफी समय से पेंडिंग चल रहा था। ये एक डिमांडिंग शूट था और  क्योंकि उन्हें इसमें कुछ खास फिजिकैलिटी में रहने की जरूरत थी और मैं उन्हें इन यूनीक फोटो में शोकेस करना चाहता था।




View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)



फोटोशूट के दौरान शाई नहीं थे रणवीर



आशीष ने बताया कि जब से मैं और एक्टर मिले है, तब से हम एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा कंफर्टेबल थे। शूट के दौरान रणवीर बिल्कुल भी शाई नहीं थे। वो बिल्कुल कंफर्टेबल थे।  उन्होंने बहुत अच्छा परफॉर्म किया। हम दोनों के बीच एक दूसरे के लिए म्यूचुअल रिस्पेक्ट है। 



नहीं होनी चाहिए ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी 



आशीष ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर चल रहे बवाल पर कहा कि हम लोग बिना सोचे समझे किसी भी बात का मुद्दा बना देते हैं। रणवीर अपनी बॉडी में काफी कंफर्टेबल थे। मैं बहुत लकी हूं कि रणवीर ने मुझे अपने विजन से उन्हें कैप्चर करने की परमिशन दी। ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी नहीं होनी चाहिए। 



मुश्किल में  एक्टर



रणवीर पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। रणवीर पर IPC की धारा 292, 293, 509 और इ्न्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (IT) एक्ट की धारा 67(A) के तहत केस दर्ज किया गया है। रणवीर के खिलाफ जिन धाराओं में केस दर्ज किया गया है।  



पत्नी दीपिका समेत कई सेलेब्स ने किया सपोर्ट



फोटोशूट को लेकर रणवीर जमकर ट्रोल हुए। कई तरह के मीम्स भी वायरल हुए। हालांकि, पत्नी दीपिका पादुकोण, रामगोपाल वर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, मसाबा गुप्ता समेत कई सेलेब्स ने इस फोटोशूट पर रणवीर को सपोर्ट किया है।

 


बॉलीवुड न्यूज महिलाओं का अपमान Bollywood बॉलीवुड Ranveer Singh रणवीर सिंह Mumbai NGO FIR मुंबई actor allegation Nude Shoot Humiliation of Women न्यूड शूट एनजीओ Photographer Ashish Shah Mehboob Studio फोटोग्राफर आशीष शाह महबूब स्टूडियो