MUMBAI: जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, बॉयफ्रेंड के साथ कर रहीं ऋचा फिल्म प्रोड्यूस

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, बॉयफ्रेंड के साथ कर रहीं ऋचा फिल्म प्रोड्यूस

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) जल्दी ही शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सितंबर में शादी करेंगे। शादी की तैयारियां फुल एक्साइटमेंट में चल रही हैं। शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल रहेंगे।  





सितंबर करेंगी ऋचा शादी





ऋचा चड्ढा और अली फजल 2021 में ही शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते उन्होंने शादी पोस्टपोन कर दी। इसके बाद खबरें आईं कि वे मार्च 2022 में शादी करेंगे। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा और अली सितंबर 2022 में फेरे लेंगे। दोनों के परिवार काफी खुश हैं। 





अली फजल और ऋचा चड्ढा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के सोशल मीडिया पर वीडियोज फैंस को काफी पसंद आते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने 2020 में ही शादी करने का मन बना लिया था।  





फुकरे सीरीज में भी साथ हैं अली-ऋचा





अली और ऋचा फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में साथ काम कर चुके हैं। जल्द ही दोनों फुकरे 3 में भी नजर आएंगे। दोनों ही एक्टर्स को फुकरे से काफी पहचान मिली थी। अली फजल आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल में नजर आए थे। फिल्म को काफी भी किया गया था। फिलहाल अली फजल मिर्जापुर के सीजन 3 की तैयारियों में लगे हुए हैं। मिर्जापुर में अली ने गुड्डू भैया का रोल प्ले किया था। वहीं फुकरे में वे जफर भाई के नाम से जाने गए थे। दोनों ही किरदार बिल्कुल अलग हैं। एक सनकी खोपड़ी और एक शांत। 





वहीं ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास हाल में 2 फिल्में हैं। 'फुकरे 3' और 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'। फुकरे फिल्म की सीरीज में ऋचा भोली पंजाबन के नाम से फेमस हैं। उनका बेधड़क किरदार लोगों को काफी पसंद है। इसके अलावा ऋचा, अली के साथ गर्ल्स विल बी गर्ल्स फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। 



Bollywood बॉलीवुड Richa Chadha Ali Fazal Wedding Fukrey Mirzapur Bholi Punjaban Guddu Bhaiya ऋचा चड्ढा अली फजल शादी फुकरे मिरजापुर भोली पंजाबन गुड्डू भैया