MUMBAI: अप्रैल में करेंगे रोहित शेट्टी इस फिल्म की शूटिंग शुरू, फीमेल कॉप की होगी एंट्री

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: अप्रैल में करेंगे रोहित शेट्टी इस फिल्म की शूटिंग शुरू, फीमेल कॉप की होगी एंट्री

MUMBAI. बॉलीवुड में दमदार एक्शन फिल्म देने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम-3 की शूटिंग को लेकर अपडेट दी है। हाल ही में रोहित ने बताया कि फिल्म सिघम-3 की शूटिंग जल्द शुरू होगी। रोहित ने बताया कि अजय और वे, दोनों ही इस समय अदर एक्टिविटीज में बिजी हैं। इसलिए फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2023 में शुरू होगी। रोहित शेट्‌टी ने मल्टी स्टारर फिल्मों पर भी बात की।







View this post on Instagram

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)





अपने-अपने काम में बिजी, अप्रैल 2023 में होगी शूटिंग शुरू





रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि हमने पहले से ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। बहुत टाइम बाद मैं सिंघम सीरीज की फिल्म बनाने वाला हूं। हम अप्रैल 2023 से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल अजय सर अपनी वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं। साथ ही मैं भी अपकमिंग फिल्म सर्कस में बिजी चल रहा हूं। इसलिए, अप्रैल तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म आज तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी।





यंग एक्टर्स को मल्टी स्टारर फिल्में करनी चाहिए- रोहित





वहीं रोहित ने मल्टी स्टारर फिल्म के बारे में कहा कि अजय सर और अक्षय सर पुराने समय के हीरो हैं। जो मल्टी स्टारर फिल्म करने में यकीन रखते हैं। रणवीर को मुझ पर विश्वास है कि मैं उसे सही रोल में फिल्म में दिखाउंगा। मुझे कभी मल्टी स्टारर फिल्म बनाने में मुश्किल नहीं हुई। जो भी यंग एक्टर्स हैं, उन्हें भी मल्टी स्टारर फिल्म चुननी चाहिए। 





क्या सिंघम-3 में फीमेल कॉप एंट्री होगी ?





उन्होंने ये भी कहा कि यंग एक्टर्स को अपनी इन्सिक्योरिटी को छोड़ देना चाहिए। ऐसा नहीं करने पर प्रोड्यूसर्स को बिग स्केल फिल्में बनाने में दिक्कत होगी। आने वाले 2-3 साल में मल्टीपल हीरोज के साथ बिग स्केल फिल्में ही बनेंगी। इसकी वजह है कि ऑडियंस बिग स्केल फिल्में देखना चाहती है। बता दें कि सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 में एक फीमेल कॉप की एंट्री बात भी कही थी। अब देखना ये है कि वो किस एक्ट्रेस को इस रोल के लिए चुनते हैं।





रोहित शेट्टी का वर्कफ्रंट





रोहित शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात रें तो वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इंडियन पुलिस फोर्स कर रहे हैं। इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में भी बिजी हैं। रणवीर के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और जैक्लीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी। यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होगी। 



Bollywood बॉलीवुड Rohit Shetty रोहित शेट्टी Ajay Devgan अजय देवगन Singham Singham3 Action film सिंघम सिंघम3 एक्शन फिल्म