Khatron Ke Khiladi में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, बनी पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Khatron Ke Khiladi में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, बनी पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट

Mumbai. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन-12 को पहला कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गया है। ये कंफर्म कंटेस्टेंट, बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हैं। काफी समय से चल रही अफवाहों के बाद रुबीना ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वे इस शो में नजर आएंगी। अब फैंस इस शो के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 





इस महीने शुरू होगी शूटिंग 





सूत्रों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग मई में  शुरू हो जाएगी। शो के 12वें सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में की जाएगी। 





शो के लिए हैं एक्साइटिड





हाल ही में एक इंटरव्यू में रुबीना ने ये कंफर्म किया कि वे खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन-12 में नजर आएंगी। इसके साथ रुबीना ने बताया कि मैंने अपनी जिंदगी में कई कठिनाइयों को झेला है, जिसने मुझे मजबूत बनाया है। उन्होंने बताया कि वे खतरों के खिलाड़ी के लिए बहुत एक्साइटिड हूं। 





फैंस को कहा सपोर्ट करें





रुबीना ने बताया कि उन्हें पूरा विश्वास है कि मैं रोहित सर के गाइडेंस के साथ शो को जीत सकूंगी। आगे उन्होंने बताया कि रोहित सर के गाइडेंस में, मैंने अपने लिए जितना निर्धारित किया है, उससे अधिक हासिल करने में सक्षम होऊंगी। इसके साथ रुबीना ने अपने फैंस को उन्हें सपोर्ट करने की भी बात कही। 





इन सितारों के नाम हुए फाइनल 





सूत्रों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी-12 में अब प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes), तुषार कालिया (Tushar Kalia), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और उमर रियाज (Umar Riaz) के नाम फाइनल किए गए हैं। इनके साथ उर्वशी ढोलकिया और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट का भी नाम भी फाइनल किया जा रहा है। 





टीवी की दोनों बहुओं को शो में लाना चाहते थे मेकर्स





सूत्रों के मुताबिक शो के मेकर्स रुबीना दिलैक (Rubina Dillaik) को शो में हर हाल में लाना चाहते थे, लेकिन रुबिना ने शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया है। जिसके बाद  मेकर्स ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए रुबीना का नाम काटकर एक्ट्रेस सृति झा (Sriti Jha) का नाम फाइनल कर दिया है। मेकर्स रुबीना और सृति दोनों को इस शो में लेकर आना चाहते थे। हालांकि अब खबर सामने आई है कि रुबीरा शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। हालांकि अब ये देखना खास होगी की सृति झा भी इस शो में नजर आती है या नहीं। 





बॉलीवुड में रुबीना दिलैक की एंट्री





सलमान खान के शो बिग बॉस में आने के बाद रुबिना को खूब पॉपुलेरिटी मिली है। रुबीना अर्ध ((Ardh) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में वह राजपाल यादव और हितेन तेजवानी जैसे चेहरों के साथ नजर आएंगी। म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्चल भी इस फिल्म से डायरेक्टर के रोल में डेब्यू करेंगे। हालांकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।





Rubina dilak



South Africa Bollywood बॉलीवुड Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi रोहित शेट्टी खतरों के खिलाडी Mumbai Rubina Dilaik रुबीना दिलैक दक्षिण अफ्रीका Cape Town केपटाउन SHO Ardh