श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत पुलिस हिरासत में, रेव पार्टी में ड्रग्स लेते पकड़ाए

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत पुलिस हिरासत में, रेव पार्टी में ड्रग्स लेते पकड़ाए

एक बार फिर बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है। अब मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पकड़ाए गए हैं। बीती रात बेंगलुरु के एक होटल में रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया है।  सिद्धांत पर पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप है। पार्टी में सिद्धांत समेत 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। बीते दो साल से कई बॉलीवुड सेलेब्स का ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहा है।





पार्टी में ड्रग्स लेने का अंदेशा





बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, रेव पार्टी के दौरान सिद्धांत ने ड्रग्स का सेवन किया है। इस अपराध में एक्टर के साथ 5 लोग और शामिल हैं। यह पार्टी बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में हो रही थी। पुलिस के छापेमारी में सिद्धांत कपूर भी हत्थे चढ़े हैं। जानकर हैरानी होगी कि सिद्धांत कपूर बॉलीवुड में अपने कमाल की कॉमिक टाइमिंग से हंसाने वाले एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं। सिद्धांत भी गिनी चुनी फिल्मों में दिखें हैं, लेकिन उनका एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा है। सिद्धांत को बहन श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'हसीना पार्कर' में भी देखा गया था। यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी।





बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के DCP डॉ. भीमशंकर ने बताया कि इस मामले में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सभी ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे या फिर होटल में ड्रग्स ली गईं। सभी आरोपियों को उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है।





सुशांत केस में श्रद्धा से NCB कर चुकी है पूछताछ





सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ लिस्ट में श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं। हालांकि, उनके खिलाफ कुछ ठोस साबित नहीं हो पाया। श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण से सितंबर 2020 में व्हाट्सएप चैट में नाम आने पर पूछताछ की गई थी।



श्रद्धा कपूर श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत shraddha kapoor Bengaluru News बॉलीवुड न्यूज सिद्धांत कपूर ड्रग्स siddhanth kapoor drugs rave party bengaluru police Shraddha Kapoor brother Siddhanth. bengaluru मनोरंजन न्यूज हिंदी