रामचरण ने जीता दिल, गोल्डन टेंपल में कराया लंगर, Jr. NTR ने ली 'हनुमान दीक्षा'

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
रामचरण ने जीता दिल, गोल्डन टेंपल में कराया लंगर, Jr. NTR ने ली 'हनुमान दीक्षा'

भोपाल. फिल्म 'RRR' की सक्सेस के बाद तेलगू स्टार राम चरण, अपने काम से लोगों को दिल जीत रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अमृतसर के गोल्डन टैंपल में लंगर लगवाया। हालांकि लंगर के दौरान रामचरण वहां मौजूद नहीं थे। राम चरण की वाइफ उपासना ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर गोल्डन टेंपल की यात्रा से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने राम चरण की ओर से आयोजित लंगर सेवा के बारे में बताया।





उपासना ने लिखा कि रामचरण 'आरसी 15' की शूटिंग में व्यस्त थे, इसलिए उन्होंने पवित्र स्थल पर अपने पति का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने लिखा कि अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में लंगर सेवा की मेजबानी कर कृतज्ञ महसूस कर रही हूं। इसने वास्तव में मेरी आत्मा को तृप्त कर दिया। इस मौके पर गुरुद्वारा समिति की ओर से उपासना को स्वर्ण मंदिर का एक चित्र भी भेंट किया गया।





लंगर सेवा के बारे में जानने के बाद फैंस राम चरण की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'गॉड ब्लेस हिम, हि इज ट्रूली ए स्टार'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इन छोटी-छोटी चीजों के माध्यम से आप दोनों हमें खुद को बेहतर बनने के लिए प्रेरित करते हैं। रामचरण के एक फैन ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि आप डाउन टु अर्थ बने रहें और अच्छी चीजें करना जारी रखें. लोगों से मिलने वाली हर दुआ उन्हें लंबे समय तक सफल बनाए रखेगी।





वहीं फिल्म 'RRR' के हिट होने के बाद सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह भगवा रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने हनुमान दीक्षा ले ली है। अब वह नियम के मुताबिक, करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहेंगे और सात्विक भोजन करेंगे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह भगवा रंग का कुर्ता-पायजामा पहने, गले में माला पहने और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं। 





इससे पहले रामचरण भी अयप्पा दीक्षा ले चुके हैं। अयप्पा दीक्षा में 41 दिनो तक ब्रह्मचर्य और कठोर व्रत का पालन किया जाता है। बता दें कि RRR पिछले महीने 25 मार्च को रिलीज हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, फिल्‍म वर्ल्‍डवाइड 1100 करोड़ के आंकड़े के करीब है। देशभर में इस मूवी ने 751.65 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है।



Jr ntr hanuman deeksha Ram Charan organises langar Jr NTR golden temple गोल्डन टैंपल जूनियर एनटीआर हनुमान दीक्षा रामचरण गोल्डन टेंपल में लंगर सेवा RRR की सक्सेस जूनियर एनटीआर success of RRR रामचरण की वाइफ उपासना upasana visited golden temple Ram charan wife upasana