सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, एक्टिंग में है खास दिलचस्पी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, एक्टिंग में है खास दिलचस्पी

Mumbai. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। सारा मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स (Star kids) में से एक मशहूर स्टार हैं। फैंस को सारा की पर्सनैलिटी (Personality) काफी पसंद आती है। 





ग्लैमर वर्ल्ड में करियर बनाना चाहती हैं सारा





सूत्रों के मुताबिक सारा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) कर सकती हैं। सारा बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। उन्हें फिल्मों में काफी दिलचस्पी है और वे एक्टिंग लेसन्स भी ले चुकी हैं। सारा को ज्यादातर अपने पिता सचिन के कारण जाना जाता है, वे अब अपनी अलग पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। सारा ने अपनी पढ़ाई मेडिसिन में लंदन यूनिवर्सिटी (University of London) से की है। उनके इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स है और वे अपने सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वे अपनी फोटो डालती हैं, जिस पर फैंस लाइक-कमेंट करते हैं। 





बॉलीवुड में एंट्री होगी या नहीं ?





इससे पहले भी एक ऐसी खबर सामने आई थी कि सारा, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अपोजिट बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि सचिन ने इन खबरों को नकार दिया था। उनका कहना था कि सारा अभी अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। अब एक बार फिर ये देखना होगा कि सारा बॉलीवुड में एंट्री करती हैं या नहीं। 





सचिन ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे





सचिन तेंदुलकर ने रविवार यानि 24 अप्रैल 2022 को अपना 49वां बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट (Celebrate) किया। टीम के साथी और फैंस ने उन्हें बर्थडे पर बधाई दी। सचिन ने अपना बर्थडे पालतू कुत्तों और अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। सचिन ने केक काटते हुए कि फोटो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं। सचिन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मेरा जन्मदिन मेरे परिवार वालों को इस मौके पर साथ लाया! हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। 







View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)



सचिन तेंदुलकर सारा तेंदुलकर Sachin Tendulkar Sara Tendulkar Shahid Kapoor शाहिद कपूर birthday बर्थडे Cricketer क्रिकेटर Bollywood Debut बॉलीवुड डेब्यू