सलमान के जीजा आयुष ने छोड़ी Kabhi Eid Kabhi Diwali, मतभेद के चलते लिया फैसला 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान के जीजा आयुष ने छोड़ी Kabhi Eid Kabhi Diwali, मतभेद के चलते लिया फैसला 

Mumbai. कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali ) की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में सलमान खान (Salman khan) ने अरशद वारसी (Arshad Warsi) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को रिप्लेस कर अपने जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को कास्ट करवाया था। लेकिन अब फिल्म को लेकर खबर सामने आई है कि सलमान के जीजा आयुष शर्मा इस फिल्म से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, आयुष फिल्म की टीम से कुछ क्रिएटिव मतभेदों की वजह से फिल्म से बाहर हुए हैं।  







इस फिल्म में आयुष-सलमान एक साथ पहली बार आए थे नजर





सलमान और उनके जीजा आयुष एक साथ पहली बार फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए थे। कभी ईद कभी दिवाली दोनों की एक साथ दूसरी फिल्म होने वाली थी। खबरों की माने तो आयुष का प्रोडक्शन से मतभेद की वजह से बाहर कर दिया गया है। बताया तो ये भी जा रहा है कि आयुष ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी थी। उन्होंने एक दिन की शूटिंग पूरी की थी। खबरें तो ये भी है कि फिल्म के मेकर्स अब जहीर इकबाल का भी रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। उनकी जगह मेकर्स अभिमन्यु दसानी को कास्ट करने वाले है। जबकि आयुष के किरदार के लिए जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को एप्रोच किया गया है। 





Antim







इस दिन होगी फिल्म रिलीज





फिल्म कभी ईद कभी दीवाली सिनेमाघरो में 30 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होगी। कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ कई अन्य सितारे नजर आएंगे।





 कभी ईद कभी दिवाली





सलमान ने इन्हें कराया था कास्ट





कुछ समय पहले फरहाद सामजी की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान ने अरशद वारसी (Arshad Warsi) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की जगह अपने जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को कास्ट करवाया था। फिल्म में सलमान के साथ आयुष और जहीर उनके भाई का रोल प्ले करने वाले थे। कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े सलमान की लेडी लव होंगी। 



कभी ईद कभी दिवाली जहीर इकबाल Pooja Hegde आयुष शर्मा श्रेयस तलपड़े सलमान खान Aayush Sharma Bollywood Shreyas Talpade Salman Khan Mumbai Kabhi Eid Kabhi Diwali अरशद वारसी Arshad Warsi पूजा हेगड़े