MUMBAI: Salman Khan ने नए सीजन में किए 1000 करोड़ रुपए डिमांड, इतने में डील फाइनल..

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: Salman Khan ने नए सीजन में किए 1000 करोड़ रुपए डिमांड, इतने में डील फाइनल..

MUMBAI. पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 16 वां सीजन जल्दी ही टेलीकास्ट होने वाला है। हमेशा की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। कुछ दिनों पहले सलमान की 1000 करोड़ फीस डिमांड करने की खबरे आई थीं। अब जो मीडिया रिपोर्ट्स आई हैं उनके मुताबिक मामला हजार करोड़ से कम में ही सुलट गया। 





800 करोड़ रुपए लेंगे सलमान





क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड (Critics and Overseas Censor Board) के मेम्बर उमैर संधू ने ट्वीट कर दावा किया है कि सलमान खान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए 800 करोड़ रुपए में डील फाइनल की है। इसी के साथ उमैर ने दावा किया कि सलमान अब बॉलीवुड के ही नहीं एशिया के हाइएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने BB मेकर्स से 1050 करोड़ रुपए डिमांड किए थे। सलमान का कहना था कि पिछले 2 सालों से उनकी फीस नहीं बढ़ाई गई। बता दें सलमान ने 350 करोड़ में बिग बॉस 15 को होस्ट किया था। सलमान जल्दी ही नए सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे।





इन्हें किया मेकर्स ने अप्रोच





खबरें है कि बिग बॉस के मेकर्स ने जैद दरबार, पूनम पांडे, बसीर अली, र्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, अजमा फल्लाह, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, टीना दत्ता (Tina Dutta), आरूषी दत्ता, कैट क्रिस्टियन को शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। शो के आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि शो में कौन सा सितारा दिखता है और कौन सा नहीं। 





ये है Bigg Boss 16 की थीम





सोशल मीडिया पर लीक हो रही फोटोज के मुताबिक इस सीजन की थीम एक्वा (Aqua) है। इसमें अंडरवॉटर चीजों की डेकोरेशन की गई है। इसमें मछलियां, केकड़े और शार्क की ग्राफिक्स भी दीवारों पर होंगे।





Bigg Boss 13 फेम शहनाज बनेंगी सलमान की Heroine





सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भाईजान इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल लीड रोल में दिखेंगी।



सलमान खान Bigg-boss Shehnaz Gill शहनाज गिल bigg boss 16 बिग बॉस 16 बिग बॉस Salman Khan Arjun Bijlani Bigg Boss theme अर्जुन बिजलानी बिग बॉस थीम