MUMBAI:बिग-बॉस सीजन 16 के होस्ट करने सलमान खान ले रहे पहले से तीन गुना ज्यादा फीस,इन कंटेस्टेंट्स के शो में आने के चर्चे  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:बिग-बॉस सीजन 16 के होस्ट करने सलमान खान ले रहे पहले से तीन गुना ज्यादा फीस,इन कंटेस्टेंट्स के शो में आने के चर्चे  

MUMBAI.'बिग बॉस'(Big Boss) का नया सीजन जल्द ही ऑन-एयर होगा। हर सीजन की तरह इस सीजन को भी सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे। सलमान हर साल शो को होस्ट (host) करने की फीस बढ़ा देते है। बिग बॉस के सीजन 16 में भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। खबरें है कि इस सीजन के लिए सलमान 15वें सीजन से तीन गुना ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं। हो गए न हैरान....लेकिन ये सच है। सलमान ने मेकर्स से इस बार तीन गुना ज्यादा फीस की डिमांड की है। हालांकि अभी तक इस बात का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। न तो मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन आया है न ही एक्टर की तरफ से। 





इस सीजन के सेट की फोटो हुई थी लीक





जानकारी के मुताबिक 'बिग बॉस 16'अक्टूबर महीने में टीवी पर दस्तक देगा। कुछ दिन पहले इस सीजन के सेट की फोटो सोशल मीडिया (social media) पर लीक(leak) हो गई थी। फोटो को देखकर लग रहा था कि इस शो की थीम हटके रहेगी। फोटो में नजर आ रहा था कि शो के सेट के इंटीरियर में ब्लू कलर का इस्तेमाल काफी ज्यादा किया गया है।





इन कंटेस्टेंट्स के शो में आने के चर्चे





खबरें है कि इस बार शो में दिव्यांका त्रिपाठी,मोहित मलिक,नकुल मेहता, राज अनादकट,पूनम पांडे,शिवांगी जोशी,टीना दत्ता और बसीर अली नजर आएंगे। हालांकि इनमें से कौन सा कंटेस्टेंट शो में नजर आता है यो तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा। 







 



Salman Khan सलमान खान Bollywood Mumbai बिग बॉस Big Boss HOST होस्ट दिव्यांका त्रिपाठी मोहित मलिक नकुल मेहता