बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटी Samrat Prithviraj,अक्षय कुमार की एक्टिंग पर उठे सवाल,100 करोड़ कमाना मुश्किल 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटी Samrat Prithviraj,अक्षय कुमार की एक्टिंग पर उठे सवाल,100 करोड़ कमाना मुश्किल 

Mumbai. अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की हालिया रिलीज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज(Samrat Prithviraj movie)बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिट गई(Akshay movie Samrat Prithviraj flopped) है। फिल्म के लिए 100 करोड़ कमाना मुश्किल हो गया है। सिनेमाघरों से दर्शक गायब है। ऐसे में अब फिल्म के हीरो अक्षय कुमार की एक्टिंग पर सवाल उठ रहे है। 





मूवी फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स    





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की कमाई से प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा(Producer Aditya Chopra) नाराज हैं। खबरें तो ये भी है कि आदित्य ने मूवी फ्लॉप होने पर अक्षय को इसका  जिम्मेदार ठहराया है। फिल्म की कमाई को देखते हुए उसके कई शोज कैंसिल किए गए है।  





सूत्रों के मुताबिक सम्राट पृथ्वीराज को एक समर्पित एकाग्रता की जरूरत थी। फिल्म के लिए अक्षय  ने कड़ी मेहनत नहीं की। वे इसके साथ  दूसरे प्रोजेक्ट का भी हिस्सा थे। कहा जा रहा है कि अक्षय ऐतिहासिक रूप से अहम रोल प्ले कर रहे थे, तो उन्हें इसी एक प्रोजेक्ट पर पूरी तरह ध्यान देना चाहिए था। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





फिल्म में ये कलाकार





फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय के साथ सोनू सूद (Sonu Sood), संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे। सोनू, पृथ्वीराज चौहान के मित्र महाकवि चंदबरदाई और संजय दत्त काका कन्ह के किरदार में नजर आ रहे हैं। पृथ्वीराज का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी(Direction Chandraprakash Dwivedi) ने किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म बनाई है। ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई है।





पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ट है फिल्म 





ये फिल्म पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधार‍ित है। फिल्म में पृथ्वीराज के जीवन के दो अहम पन्नों को दिखाया गया है। एक तरफ जंग के मैदान में मोहम्मद गोरी के साथ उनकी वीरता, वहीं दूसरी तरफ पृथ्वीराज की प्रेम कहानी  दिख रही है।







सम्राट पृथ्वीराज Sonu Sood Producer Aditya Chopra Akshay movie Samrat Prithviraj flopped Samrat Prithviraj movie अक्षय कुमार Bollywood सोनू सूद sanjay dutt Mumbai Akshay Kumar संजय दत्त प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा