MUMBAI: साउथ ये एक्टर है सारा का नया क्रश, क्या जाह्नवी भी करती हैं पसंद ?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: साउथ ये एक्टर है सारा का नया क्रश, क्या जाह्नवी भी करती हैं पसंद ?

MUMBAI. पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) नए सीजन के साथ वापस आया है। हालांकि इससे कुछ समय पहले करण ने अपने सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन यह वापस ऑन एयर हो गया है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान शो के दूसरे ऐपिसोड में गेस्ट बन कर आई हैं। 





सारा के नए क्रश देवराकोंडा 





शो के वायरल हुए प्रोमो में सारा अली खान के नए क्रश के बारे में बात होती है। करण जोहर ने जब सारा से उनके क्रश के बारे पूछा तो सारा ने साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा का नाम लिया। नाम सनते ही करण ने जाह्नवी से पूछा कि क्या आप विजय देवरकोंडा के साथ हैं। मुझे आप उनके साथ हैं। इस पर सारा ने जाह्नवी से कहा क्या तुम्हें विजय पसंद हैं। जाह्नवी हंसी नहीं रोक सकीं और बोलीं- वॉट इज दिस यार। 





; title="Hotstar Specials Koffee with Karan | Season 7 | Episode 2 | July 14 | DisneyPlus Hotstar" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





कार्तिक और सारा का ब्रेकअप





सारा अली खान जब पिछले सीजन में कॉफी विद करण में आईं थीं तो उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया था। दोनों ने साथ में एक फिल्म भी की थी। फिल्म 2009 में आई लव आज कल का सिक्वल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की रिलीज से पहले दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। हालांकि दोनों कभी रिलेशनशिप की खबरों की पुष्टी नहीं की थी। 





सारा अली खान का वर्कफ्रंट





फिल्म अतरंगी रे में सारा अपनी अदाकारी से बहुत चर्चा में रहीं। अतरंगी रे सारा की बिग सक्सेस फिल्म रही। सारा फिलहाल जुलाई में रिलीज होन वाली फिल्म गैसलाईट में बिजी हैं। इस फिल्म में वे विक्रांत मेस्सी के साथ दिखाई देंगी। साथ ही गैसलाईट में एक्ट्रेस चित्रांगदा त्रिपाठी भी नजर आएंगी।





जाह्नवी का वर्कफ्रंट 





जाह्नवी के वर्कफ्रंट में आने वाली फिल्मों शामिल हैं गुड लक जैरी जो कि 29 जुलाई को रिलीज होगी। साथ ही इसी साल रिलीज होगी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, जिसमें उनके ऑपोजिट राज कुमार राव दिखेंगे। फिल्म दोस्ताना का सिक्वल दिसंबर में रिलीज होगा। इस फिल्म में जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 



कार्तिक आर्यन Bollywood बॉलीवुड sara ali khan सारा अली खान VIjay Devarakonda janhvi kapoor actor एक्टर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस Actress coffee with karan कॉफी विद करण Kartik Aaryan Talk show Enertainment जान्हवी कपूर विजय देवराकोंडा टॉक शो