14 साल बाद टीवी शो होस्ट करेंगे शान, 'स्वयंवर-मीका दी वोहती में आएंगे नजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
14 साल बाद टीवी शो होस्ट करेंगे शान, 'स्वयंवर-मीका दी वोहती में आएंगे नजर

Mumbai. इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर शान (Shaan) 14 साल बाद टीवी शो होस्ट करने जा रहे हैं। शान अपकमिंग शो 'स्वयंवर-मीका दी वोहती' (Swayamvar-Mika Di Wohti) में नजर आएंगे।  इस शो में  मीका अपने जीवन साथी (Partner) को खोजेंगे। शान 14 साल के बाद टेलीविजन में मीका के स्वयंवर को होस्ट (Host) करेंगे। 





2008 में किया था इससे पहले होस्ट 





शान ने इस शो से पहले 2008 में  रियलिटी शो वॉइस ऑफ इंडिया-2 (Voice of India-2)को होस्ट किया था। शान ने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस दिन मुझे इस बात की सूचना मिली की मेरे सबसे करीबी भाई और दोस्त  इस शो को होस्ट करने के लिए मुझसे कॉन्टेक्ट करने का निर्णय लिया है, तो मैं उन्हें किसी भी कीमत पर मना कर ही नहीं सकता था। इसके साथ शान ने ये मौका देने के लिए स्टार भारत (Star bharat) को धन्यवाद कहा है। 





अपने भाई के स्वयंवर में दिल से शामिल होना चाहते हैं शान





शान ने बताया कि अपने सबसे अच्छे भाई के स्वयंवर' की मेजबानी करने का मौका मिल रहा है और मैं दिल से इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। 



मैं अपने भाई के लिए अच्छी लड़की की तलाश के इस सफर को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। शान ने बताया कि वे अपने भाई के लिए ऐसी लड़की चाहते हैं, जो उसे समझे और खुश रखे। 





स्वयंवर-मीका दी वोहती





एक दशक से ज्यादा समय से दोस्त हैं दोनों 





मीका सिंह (Mika Singh)और शान काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। शान ने बताया कि मैंने और मीका ने जो समय साथ में गुजारा है, वो कभी भी नहीं भुलाया जा सकता है। आगे मीका ने बताया कि 'स्वयंवर-मीका दी वोहती की एक झलक दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगी। शान ने बताया कि इस शो को जरिए मीका अपने लिए सही जीवन साथी ढूंढ लेंगे। उनका कहना है कि कोई भी एक आदर्श व्यक्ति या एक आदर्श साथी नहीं है, मेरी शादी को इतना टाइम हो गया है और मुझे लगता है कि एक सफल शादी का नुस्खा खुद व्यक्ति है।





शान बोले-ऐसा लग रहा है जैसे वनवास से लौट रहा हूं





14 साल के लंबे समय बाद एक होस्ट के रूप में टेलीविजन पर वापसी करना मेरे लिए ऐसा है, मानो जैसे वनवास से लौट रहा हूं। उन्होंने बताया कि मैंने कई रियलिटी शो में होस्ट किया है, लेकिन इस बार में कुछ अलग कॉन्सेप्ट का शो होस्ट करने वाला हूं। 



सिंगर स्टार भारत वॉइस ऑफ इंडिया-2 Star bharat Voice of India-2 मीका सिंह Swayamvar-Mika Di Wohti Mika Singh स्वयंवर-मीका दी वोहती शान