बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी, फ्लॉप कैटेगरी में शामिल होगी?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी, फ्लॉप कैटेगरी में शामिल होगी?

Mumbai. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की नई फिल्म 'जर्सी' (Jersey) 22 अप्रैल को रिलीज हुई थी। अगर बात की जाए फिल्म की कमाई की, तो फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। फिल्म के हीरो शाहिद कपूर ने एक क्रिकेटर (Cricketer) का किरदार निभाया है। फैंस फिल्म जर्सी में शाहिद की एक्टिंग की तो खूब प्रशंसा कर रहे है लेकिन इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती नजर आ रही है। 





रिलीज के चौथे दिन कितनी की कमाई





फिल्म की कमाई में चौथे दिन यानी 25 अप्रैल को भारी गिरावट देखने को मिली। इसका कलेक्शन (Collection) 45-50 प्रतिशत नीचे गिर गया है। सूत्रो के मुताबिक फिल्म ने 25 अप्रैल को सिर्फ 1.70 से 1.80 करोड़ रुपए तक का ही कलेक्शन किया है। 





जानें डे-टू-डे कलेक्शन





जर्सी ने पहले दिन यानी 22 अप्रैल को सिर्फ 4 करोड़ रुपए, दूसरे दिन (23 अप्रैल) 5.50 करोड़ और तीसरे दिन (24 अप्रैल) 5 करोड़ रुपए की कमाई की है। कुल मिलाकर फिल्म तीन दिन में करीब 14 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई है। लेकिन 25 अप्रैल को फिल्म बुरी तरह ढेर हो गई। फिल्म का ऐसा कलेक्शन देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म सिर्फ 20 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन करके फ्लॉप (Flop) फिल्म की लिस्ट में शामिल हो सकती है। अब देखना ये होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में कितनी कमाई करती है। 





जानें फिल्म की कहानी ? 





ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म जर्सी का रीमेक (Remake) है। जर्सी में शाहिद ने अर्जुन तलवार नाम के क्रिकेटर का रोल प्ले किया है, जो मिडिल एज क्राइसिस से गुजर रहा है। इस बीच बेटा उसका हौसला बनता है और वे एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में वापसी करते हैं। जबकि मृणाल ठाकुर ने शाहिद की पत्नी का रोल प्ले किया है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है। अब देखना ये होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में आगे कितना कलेक्शन करती है। फिल्म में शाहिद के साथ पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड रोल में नजर आ रहे हैं।



 



Film पंकज कपूर मृणाल ठाकुर Jersey बॉलीवुड मुंबई शाहिद कपूर Mrunal Thakur Bollywood Mumbai जर्सी Shahid Kapoor