MUMBAI:शाहरुख का फैंस को सरप्राइज, मूवी 'रॉकेट्री' में कैमियो के रोल में आएंगे नजर 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:शाहरुख का फैंस को सरप्राइज, मूवी 'रॉकेट्री' में कैमियो के रोल में आएंगे नजर 

Mumbai. 1 जुलाई को आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी पहली मूवी रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect movie) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को ओपनिंग डे पर फैंस से अच्छा खासा रिस्पॉस मिला। फिल्म में आर माधवन ने एक वैज्ञानिक नम्बि नारायणन का किरदार प्ले किया है। फैंस माधवन की एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे है। लेकिन फिल्म की कहानी में उस वक्त ट्विस्ट आया जब रॉकेट्री में कैमियो में शाहरुख खान(Shahrukh Khan) नजर आए। फिल्म में शाहरुख को देख फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





कैमियो रोल में बादशाह 





शाहरुख काफी लंबे समय से  बड़े पर्दे से दूर है। वो जल्दी ही फिल्म पठान (Pathaan movie)में मजर आने वाले है। उन्हें इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर देख फैंस बेहद खुश है और उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन इससे पहले ही शाहरुख ने फैंस को सरप्राइज दे दिया है।  मूवी रॉकेट्री में शाहरुख छोटो सा रोल प्ले कर रहे है। 





फैंस कर रहे तमाम ट्वीट





फिल्म में शाहरुख को देख फैंस जमकर ट्वीट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- किंग खान को देख कर किसी को चक दे इंडिया के कबीर खान की याद आ गई। दूसरे ने लिखा- शानदार वापसी।  





इसपर आधारित है फिल्म





फिल्म पद्मभूषण सम्मान(Padma Bhushan Award) से सम्मानित रॉकेट वैज्ञानिक नंबी नारायणन(Rocket Scientist Nambi Narayanan) की जिंदगी पर आधारित है। देश का एक ऐसा महान वैज्ञानिक, जिन्होंने रॉकेट साइंस की दुनिया में भारत का कद ऊंचा करने के लिए कड़ी मेहनत की।  फिल्म को तमिल के साथ हिंदी और इंग्लिश में भी रिलीज किया गया है। फिल्म में नांबी की पत्नी के रूप में सिमरन(Simran), उन्नी के रूप में सैम मोहन, साराभाई के रूप में रजित कपूर, कलाम के रूप में गुलशन ग्रोवर ने कमाल का काम किया है। 







 



Bollywood शाहरुख खान Shahrukh Khan R Madhavan पठान Mumbai Padma Bhushan Award Rocketry: The Nambi Effect movie Pathaan movie Rocket Scientist Nambi Narayanan आर माधव मूवी रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट पद्मभूषण सम्मान रॉकेट वैज्ञानिक नंबी नारायणन