शैलेष का शो को अलविदा कहने का इरादा पक्का, नहीं उठा रहे प्रोड्यूसर का फोन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शैलेष का शो को अलविदा कहने का इरादा पक्का, नहीं उठा रहे प्रोड्यूसर का फोन

Mumbai. टेलीविजन जगत के मशहूर रियलिटी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। 14 साल से ये शो दर्शकों को मनोरंजन(Entertain) कर रहा है। 4 सालों से कई किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं। हालांकि अब शो के मोस्ट इंपोर्टेंट करेक्टर भी शो को छोड़ चुके है। कुछ दिन पहले खबरें सामने आई थी कि शो के मोस्ट इंपोर्टेंट करेक्टर शैलेष लोढ़ा(Shailesh Lodha) शो को अलविदा कह चुके हैं। 





तारक को लगातार मना रहे निर्माता 





मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर (producer), शैलेष को शो में वापस लाने में जुटे हुए हैं। वे लगातार उन्हें फोन(call) कर रहे हैं। लेकिन शैलेष, प्रोड्यूसर के किसी भी फोन का जवाब(recieve) नहीं दे रहे हैं। 





अनुबंध से खुश नहीं शैलेश 





खबरों के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलष कॉनट्रैक्ट(contract) से खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने शो छोड़ने की जिद पकड़ ली है। शैलेष शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी नजर नहीं आ रहे है। 





शो में वापसी न करने पर शो की TRP होगी डाउन





अगर शैलेष शो में वापसी नहीं करते है तो इसकी टीआरपी(TRP) को बड़ा झटका लगेगा। शो में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी शैलेष की वजह से मिली थी। दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते थे। ज्यादातर लोग शैलेष के कारण ही शो को देखना पसंद करते थे। अब शैलेष के शो में वापस न आने से कई लोग शो को देखना बंद कर सकते है। जिस वजह से शो की टीआरपी में अच्छी खासी गिरावट हो सकती है। 



 



 





ये भी छोड़ चुके है शो





तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेष से पहले दिशा वकानी(Disha Vakani),नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, मोनिका भदौरिया शो को अलविदा कह चुके हैं।  



टीआरपी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah मोनिका भदौरिया प्रोड्यूसर गुरुचरण सिंह Producer Bollywood दिशा वकानी Mumbai Disha Vakani तारक मेहता का उल्टा चश्मा