दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ का चश्मा शहनाज ने पहना, फैंस ने बताया सच्चा प्यार

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ का चश्मा शहनाज ने पहना, फैंस ने बताया सच्चा प्यार

Mumbai. बिग-बॉस सीजन-13 में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसी शो में ये दोनों मिले थे और दोनों की अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी। फैंस दोनों को साथ में देखना बहुत पसंद करते थे लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज के साथ-साथ उनके फैंस भी टूट गए थे। सिद्धार्थ आज भले ही हम सब के साथ नहीं है लेकिन वे अपने चाहने वालों के दिल में हमेशा जिंदा है और रहेंगे। फैंस उन्हें याद कर अक्सर उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया (Social media) में शेयर करते रहते है। उनके चाहने वाले अपने पसंदीदा एक्टर की फोटो देख के इमोशनल (Emotional) हो जाते है। हाल ही में शहनाज को मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया, वहां पर उन्होंने सिद्धार्थ का चश्मा पहना हुआ था, ये वही चश्मा है जो सिद्धार्थ हमेशा पहना करते थे।







View this post on Instagram

A post shared by shehnaaz Sidharth shukla ❤️ (@shehnazz_sidharth_shukla)





इस लुक में स्पॉट हुई शहनाज 





शहनाज ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू जीन्स पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने सिद्धार्थ का काले रंग का चश्मा पहना था। शहनाज को सिद्धार्थ का चश्मा पहने देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं। 





फैंस ने किया शहनाज की फोटो वायरल





वहीं फैंस शहनाज की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रहे है। इसके साथ वे कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज की लव स्टोरी को एक सच्चा प्यार बताया, जबकि कुछ ने कहा सिड के बिना 8 महीने, आपकी प्रेम कहानी अमर है। 







सिद्धार्थ के निधन के बाद टूट गई थी शहनाज





सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने से सब शॉक में थे। शहनाज भी पूरी तरह से टूट गईं थीं। हालांकि कुछ समय बाद शहनाज ने अपने काम पर वापसी कर ली। शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वालीं हैं। इस फिल्म में उनके ओपजिट आयुष शर्मा होंगे।





कभी ईद कभी दिवाली





बिग-बॉस के विनर थे सिद्धार्थ





2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। वे सिर्फ 40 साल के थे और इतनी जल्दी यूं चले जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग था। सिद्धार्थ बिग-बॉस (Bigg boss) सीजन-13 के विनर रहे थे। इसके साथ वे कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके थे।



Bigg-boss बॉलीवुड शहनाज गिल shehnaaz gill Mumbai सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस मुंबई वीडियो टीवी Sidharth Shukla Televison