MUMBAI: फिल्म की शूटिंग के दौरान Shilpa Shetty के बाएं पैर में हुआ फ्रैक्चर, बोलीं-6 हफ्तों के लिए एक्शन नहीं कर पाऊंगी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: फिल्म की शूटिंग के दौरान Shilpa Shetty के बाएं पैर में हुआ फ्रैक्चर, बोलीं-6 हफ्तों के लिए एक्शन नहीं कर पाऊंगी

MUMBAI.शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)के फैंस के लिए बुरी खबर है। उन्हें फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Filmmaker Rohit Shetty) की फिल्म की शूटिंग (Shooting) के दौरान पैर में चोट लग गई है। शिल्पा का बाएं पैर में फ्रैक्चर (left leg fracture) हो गया है। ये जानकारी फैंस को एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। फैंस ये खबर सुनकर अपसेट हो गए है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)





व्हीलचेयर पर बैठ मुस्कुराते नजर आई शिल्पा





शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक मुस्कुराते हुए की एक फोटो (photo) शेयर की है। फोटो में वे व्हील चेयर पर बैठी दिखाई दे रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा-वह कहते हैं कि रोल,कैमरा,एक्शन और देखिए,पैर टूट गया,छह हफ्तों के लिए मैं एक्शन (action)नहीं कर पाऊंगी,लेकिन मैं और मजबूती और अच्छी तरह वापसी करूंगी। तबतक दुआ में याद रखिएगा। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। शिल्पा का पैर उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स'(Web Series Indian Police Force) की शूटिंग के दौरान टूटा है।





फैंस हुए चिंतित





एक्ट्रेस के पैर में चोट लगने की खबर सुनकर फैंस उनके लिए चिंता कर रहे है। एक यूजर ने लिखा-जल्दी से ठीक हो जाओ। दूसरे यूजर ने लिखा-अरे यार ये क्या हो गया। फिलहाल शिल्पा रोहित शेट्टी की फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग कर रही थी। इस फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। हालांकि अब पैर में चोट लगने की वजह से वो बेडरेस्ट पर है। अभी एक दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट पर एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग का BTS वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वे गुंडों की ताबड़तोड़ पिटाई करती दिखाई दे रही हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)







Shilpa Shetty शिल्पा शेट्टी Rohit Shetty action Mumbai web series Photo shooting फोटो Filmmaker left leg fractur Indian Police Force फिल्ममेकर रोहित शेट्टी शूटिंग पैर में चोट बाएं पैर में फ्रैक्चर एक्शन वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स'