मीडिया से बचने के लिए अजीब हरकत कर रहे शिल्पा के पति राज कुंद्रा, नया लुक वायरल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मीडिया से बचने के लिए अजीब हरकत कर रहे शिल्पा के पति राज कुंद्रा, नया लुक वायरल

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) आजकल दुनिया से मुंह छिपाकर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। कुंद्रा 2021 में पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे। जिस कारण उन्हें  जेल जाना पड़ा था। जेल (Jail)से बाहर आने के बाद कुंद्रा ने अपने सारे सोशल मीडिया (Social Media)अकाउंट हटाकर पब्लिक प्लेस पर जाना कम कर दिया था। बाद में  फिर जब उन्होंने बाहर निकलना शुरू किया तो अलग ही अवतार अपना लिया। वे जहां भी जाते हैं अपना चेहरा छिपाकर ही जाते हैं। 





चेहरा छिपाने के लिए कई तरीके अपना रहे कुंद्रा 





कुंद्रा जब भी अपने घर से निकलते हैं तो वे अजीबो-गरीब कपड़े पहनकर अपना चेहरा छिपाकर निकलते हैं । कभी वे काला मास्क पहन लेते हैं तो कभी हेलमेट में जुड़ा शीशा पहनकर अपने चेहरे पर लगा लेते हैं। वे मीडिया के सामने खुद को कैप्चर होने से बचाते रहते हैं। इस बार भी कुंद्रा ने ऐसा ही कुछ किया। दरअसल कुंद्रा मुंबई एयरपोर्ट  (Mumbai Airport) पर स्पॉट किए गए, जहां उन्होंने फिर अपने पूरे चेहरे को अजीबो-गरीब तरीके से दिखने वाले मास्क से ढका था। 







View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)





कुंद्रा के इस अवतार का वीडियो वायरल





कुंद्रा के इस अवतार का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है और अपने इस पहनावे के कारण वे ट्रोल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा- इस आउटफिट में वे 'मधुमक्खी' जैसे दिख रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा-आज जादूगर बनकर आया है ये। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये समझ गया है कि किसी को मुंह दिखाने के लायक ही नहीं बचा है।



Raj Kundra Shilpa Shetty शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड Social Media सोशल मीडिया मुंबई एयरपोर्ट viral मुंबई fans Mumbai Airport