पायल के प्रेग्नेंसी कॉम्प्लिकेशंस पर शिवम का कमेंट, अंजलि-प्रिंस ने भी किया टोंट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पायल के प्रेग्नेंसी कॉम्प्लिकेशंस पर शिवम का कमेंट, अंजलि-प्रिंस ने भी किया टोंट

Mumbai. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेट शो 'लॉक अप (Lock Upp) में हर दिन कुछ न कुछ अलग देखने को मिलता है। हाल ही में शो में कैदी पायल ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वे कभी भी मां नहीं बन सकती हैं। ऐसे में अब शो में लड़ाई के दौरान इसी बात का फायदा उठाते हुए शिवम शर्मा ने पायल के प्रेग्नेंसी कॉम्प्लिकेशंस पर कमेंट किया है। शो के एपिसोड का ये क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 



 



 





ऐसे हुई लड़ाई शुरू





वीडियो में नजर आ रहा है कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और प्रिंस नरुला (Prince Narula) की पायल के साथ लड़ाई चल रही है। इसी बीच कैदी अंजलि, शिवम को बताती हैं कि पायल शो के एक्स कैदी करणवीर बोहरा के साथ फेक अफयेर करने को रेडी हो गई थी, ये बात सुपर खबरी बताकर गया है मेरे को। हालांकि पायल उस पर लगे इन इल्जामों को सुनकर भड़कते हुए कहती हैं- तुम कितनी घटिया हो। इसके बाद प्रिंस भी लड़ाई में घुस जाते हैं और कहते हैं कि ये सब उस वक्त हुआ था जब करणवीर ने अंजलि को उन पर फेक क्रश करने की बात कही थी। प्रिंस की ये बात सुनकर पायल और भी ज्यादा भड़क जाती हैं और कहती हैं, झूठे, बकवास आदमी तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। इसके साथ पायल अपनी मां की कसम खाते हुए कहती हैं कि मैंने ये कभी भी नहीं कहा है, मर जाओ तुम सब लोग। 







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)





शिवम ने पायल की बातों पर किया रिएक्ट





कैदी पायल के ये सब कहने के बाद प्रिंस उसे टारगेट करते हुए कहते हैं -ऐसी औरत है, उसे ये शर्म नहीं आ रही है कि हम किसी के बेटे और बेटियां हैं और ये हमें कह रही है, मैं बद्दुआ दे रही हूं कि तुम जाकर कहीं मर जाओ। क्या ऐसी औरत का जीना बनता है। प्रिंस के कमेंट के बाद कैदी शिवम कहते हैं- दूसरे के बच्चों को तो तुम बद्दुआ दे रही हो कि वो जाकर मर जाए तो भगवान तुम्हें कैसे बच्चे दे दे। 





कंगना ने बढ़ाया पायल का हौसला





हाल ही में जजमेंट एपिसोड में कंगना ने पायल को मोटिवेट किया। उन्होंने कहा कि दुनिया में जो बच्चे हैं वो भी हमारे ही है, अगर इंसान अपना दिल खोले तो कोई पराया है ही नहीं। 







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)







 



Kangana Ranaut कंगना रनौत Bollywood Prince Narula Mumbai parents मुंबई Payal Rohatgi Sangram Singh पायल रोहतगी संग्राम सिंह लॉकअप lockupp Reality Show करणवीर Karanveer Anjali Arora फैमिली वीक अंजलि अरोड़ा प्रिंस नरुला